जानिए क्या है सूर्यगढ़ पैलेस की खासियत, जहां होने जा रही है सिद्धार्थ और कियारा की शादी
जानिए क्या है सूर्यगढ़ पैलेस की खासियत, जहां होने जा रही है सिद्धार्थ और कियारा की शादी
Share:

बॉलीवुड की एक और ग्रैंड वेडिंग होने वाली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने वाले है। अभी तक इन शादी को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। लेकिन सूर्यगढ़ पैलेस ने अब इस जोड़ी की शादी पर मुहर पूरी तरह से लगा दी है। दरअसल फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने एक पोस्ट ME साझा किया है, जिसपर कमेंट करते हुए उन्होंने शादी की खबर को सच बताया है।

दरअसल विरल भयानी ने अपने पोस्ट में बोला है कि वह कियारा-सिद्धार्थ की शादी कवर करने के लिए सूर्यगढ़ के लिए रवाना हो गए है, जिसपर सूर्यगढ़ के इंस्टाग्राम अकाउंट से कमेंट भी कर दिया है कि, सी यू सून। राजस्थान के जैसलमेर का सूर्यगड़ पैलेस बेहद आलीशान हैं।  इस शाही शादी के लिए सूर्यगढ़ के 84 कमरे बुक कर दिए गए है। ये कमरे आपको राजवाड़े की फील देते हैं। मिली जानकारी के अनुसार इन कमरों की कीमत लगभग ड़ेढ़ लाख तक की बरती जा रही है।

यूं तो ये पूरा पैलेस ही आपको अपनी ओर खींचता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन इस महल का सबसे महंगा और खूबसूरत थार हवेली का बताया जा रहा है। जिसके अंदर एक पूल बनाया गया है साथ ही जिसमे 3 कमरे भी हैं। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि सिद्धार्थ और कियारा चाहते हैं कि उनके गेस्ट इस पैलेस की हर चीज़ का लुत्फ उठाएं। शादी में खाने का भी खास ध्यान रखा गया है। खाने में राजस्थान के लोकर फूड को भी जगह भी दे दी है। 

वहीं इस पैलेस के चारों तरफ रेगिस्तान है। ऐसे में मेहमानों को इसका भी पूरा आनंद भी मिलने वाला है। कहा जा रहा है कि इस शाही शादी में राजस्थान का लोकल डांस भी देखने के लिए मिलने वाला है। इसके अलावा शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए पूल और स्पा का भी इंतजाम भी करवाया गया है। ताकि वह इस लग्जरी विला का पूरा-पूरा लुत्फ उठा सकें।

शराब पीकर बेकाबू हुए ‘संस्कारी बाबूजी’, फ्लाइट में मचाया जमकर हंगामा

इस दिन सिनेमा घरों में हंगामा मचाएगी रणवीर और आलिया की फिल्म

रॉक सॉलिड फिल्म होगी सलमान की टाइगर-3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -