जानिए क्या है सनी लियोन की दमकती त्वचा का राज
जानिए क्या है सनी लियोन की दमकती त्वचा का राज
Share:

सनी लियोन बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस है. यह अपनी परफेक्ट फिगर के साथ साथ बेदाग स्किन के लिए भी मशहूर है. सनी लियोन की खूबसूरती के दीवाने इंडिया के साथ-साथ विदेशों में भी मौजूद हैं. सनी लियोन बिना मेकअप के भी उतनी ही खूबसूरत नजर आते हैं जितनी मेकअप के साथ दिखाई देते हैं. अगर आप भी सनी लियोन की तरह बेदाग और ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो उनके ब्यूटी सीक्रेट्स जरूर ट्राई करें. 

1- सनी लियोन अपनी बॉडी को हाइड्रेट रखने के लिए दिन में 8 गिलास पानी का सेवन करते हैं. इसके साथ ही वो फल और सब्जियां भी खाती हैं. सनी का कहना है कि आप जो भी खाते हैं उसका सीधा असर चेहरे पर देखने को मिलता है. इसलिए स्किन को ग्लोइंग और खूबसूरत बनाने के लिए डाइट में पोषक तत्वों से भरपूर चीजों का होना जरूरी होता है. 

2- सनी लियोन अपनी स्किन को हेल्दी और खूबसूरत बनाने के लिए रोज रात में सोने से पहले एक गिलास दूध का सेवन जरूर करती हैं. ऐसा करने से स्किन में चमक आती है. 

3- स्किन को जवान और खूबसूरत बनाए रखने के लिए सनी योग करना कभी भी नहीं भूलते हैं. सनी का कहना है कि मेकअप हमेशा अपनी स्किन के हिसाब से ही इस्तेमाल करना चाहिए. आई लाइनर, मस्कारा, लिप ग्लॉस और पाउडर हमेशा अच्छी क्वालिटी का ही इस्तेमाल करें. 

4- रात में कभी भी मेकअप करके ना सोएं. मेकअप लगाकर सोने से त्वचा के रोम छिद्र बंद हो जाते हैं. जिससे पिंपल्स और स्किन से जुड़ी अन्य समस्याएं होने लगते हैं. इसलिए रोज रात में सोने से पहले अपने मेकअप को अच्छी तरह से साफ करके सोएं.

 

सेल्युलाईट की समस्या से छुटकारा दिलाते हैं कॉफी और कॉर्नफ्लोर

जानिए क्या है कोकोआ बटर के ब्यूटी फायदे

जानिए क्या है खूबसूरती को निखारने के टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -