जानिए क्या सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और एक्सपीरिया आर1 की कीमत
जानिए क्या सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और एक्सपीरिया आर1 की कीमत
Share:

अभी तक जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सोनी इंडियन मार्किट में महंगे और मिड रेंज सेमगमेंट के स्मार्टफोन को लांच करने के लिए जानी जाती है. पर आपको ये जानकर हैरानी होगी की इस कंपनी ने कम कीमत वाले दो नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इन फ़ोन्स की कीमत 15,000 रुपये से कम है. कम्पनी ने इस बात की जानकारी दी की ये दोनों ही फ़ोन मिड रेंज सेगमेंट के कस्टमर्स के लिए हैं. 

 Sony Xperia R1 plus और Xperia R1 पुरे देश में सारे सोनी सेंटर और नामी मोबाइल स्टोर में 10 नवंबर के बाद मिल जायेगे. यूज़र्स इन फ़ोन को ऑनलाइन भी खरीद सकते है, अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर ये फ़ोन आसानी से मिल जायेगे. Sony Xperia R1 Plus का दाम 14,990 रुपये है और Xperia R1 हैंडसेट 12,990 रुपये में मिलेगा. ये दोनों ही फ़ोन यूज़र्स को ब्लैक और सिल्वर रंग में मिल जायेगे.

ये दोनों स्मार्टफोन दिखने में करीब करीब एक जैसे ही है और इनका स्पेसिफिकेशन भी एक जैसा ही है. इन दोनों फ़ोन में अंतर बस इतना है की इनके रैम और स्टोरेज अलग अलग है. सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दिया गया है वही एक्सपीरिया आर1 में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज मौजूद है.

Sony Xperia R1 Plus और R1 में 5.2 इंच के एचडी (720x1280 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले दिए गए है, इसके अलावा इनमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर भी लगाए गए है. ये  दोनों ही फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करते है. इन दोनों स्मार्टफोन्स में डुअल सिम डिवाइस के साथ 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे भी दिए गए हैं. कैमरे ऑटोफोकस, एक्सीमोर सोनी सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं. दोनों ही फोन में 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे भी मौजूद हैं. इन फ़ोन्स में बैटरी 2620 एमएएच की दी गयी है और ये दोनों ही  फ़ोन्स यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आपको मिलेंगे.

 

लांच से पहले ही कम्पनी साईट पर लिस्ट किया गया Oppo R11s

Xiaomi ने एक महीने में बेचे 40 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन

जानिए क्या है मोटो एक्स4 के स्पेसफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -