जानिए क्या है व्हाट्सप्प का नया फीचर
जानिए क्या है व्हाट्सप्प का नया फीचर
Share:

बहुत लम्बे समय से व्हाट्सऐप पर रीकॉल फीचर लाने के लिए कयास लगाए जा रहे हैं. ये सभी दावे सिर्फ इंटरनल कोड के आधार पर किए जा रहे थे पर अभी तक इस फीचर के होने का कोई भी ओरिजनल सबूत नहीं मिला था . पर अब एक की रिपोर्ट के मुताबिक ये बताया जा रहा है की सिर्फ कहे जाने वाले इस फीचर  'Delete for Everyone' को एंड्रॉयड, आईफोन और विंडोज फोन ऐप के लिए रोल आउट कर दिया गया है. पर आप इस फीचर को तभी इस्तेमाल कर सकते है जब मैसेज भेजने और पाने वाले के पास व्हाट्सऐप का लेटेस्ट वर्ज़न इंस्टॉल हो. 

काफी दिनों से व्हाट्सप्प यूज़र्स इस फीचर की मांग कर रहे थे. इस  फीचर के आने के बाद व्हाट्सऐप यूज़र के लिए चीजें और भी आसान हो जाएंगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सप्प के इस फीचर को डिलीट फॉर एव्रीवन नाम दिया जायेगा. जो भी यूज़र व्हाट्सऐप के लेटेस्ट वर्ज़न में इस फीचर को इस्तेमाल कर रहे हैं. उन्हें इसे इस्तेमाल करने के लिए ट्रैश सिंबल को यूज़ में लाना है. 'डिलीट फॉर एव्रीवन' के साथ ही यूज़र 'डिलीट फॉर मी' ऑप्शन भी देख सकते है, यह ऑप्शन उन लोगों के लिए जो मैसेज को सिर्फ अपने फोन से हटाना चाहते हैं.

ये फीचर के इस्तेमाल से आप तस्वीर, वीडियो, जिफ, वॉयस मैसेज, कॉन्टेक्ट, फाइल, लोकेशन, कोटेड मैसेज और व्हाट्सऐप पर स्टेटस रिप्लाई भी कर सकते है,

 

20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ मार्केट में लांच हुआ ओपो f5 स्मार्टफोन

Xiaomi ने एक महीने में बेचे 40 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन

जानिए क्या है मोटो एक्स4 के स्पेसफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -