अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की आवाज की दीवानी थी मोनिका..
अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की आवाज की दीवानी थी मोनिका..
Share:

बता दे कि 1993 बम धमाकों के मामले में मुंबई की विशेष टाडा अदालत में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम सहित सात आरोपियों के खिलाफ फैसला सुनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इस मामले में मुस्तफा दोसा को दोषी करार दिया गया है. वही बाकि आरोपियों पर फैसला सुनाने की प्रक्रिया चल रही है. तथा देखा जाए तो इस ब्लास्ट केस में अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम को भी दोषी करार दिया है. किसी जमाने में ड्राइवर अबू सलेम का नाम बॉलीवुड कि खूबसूरत मोहमरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड कि दिलकश अदाकारा रह चुकी अभिनेत्री मोनिका बेदी के बारे में जो के देखा जाए तो किसी समय में अबू सलेम की बहुत बड़ी दीवानी थी.

ऐसे में उस दौरान अबू व मोनिका की शादी के बारे में भी सुनने की मिला जिसे की मोनिका ने सिरे से नकार दिया है. आज हम अबू सलेम व मोनिका की लव स्टोरी के बारे में आपको कुछ बताने जा रहे है. 1998 में अबू सलेम ने दुबई में अपना किंग्स ऑफ कार ट्रेडिंग का कारोबार शुरू किया था. मोनिका का फिल्मी करियर डायरेक्टर मुकेश दुग्गल की फिल्म 'सुरक्षा'से शुरू हुआ.

फिर बाद में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम व मोनिका की मुलाकात दुबई की एक बॉलीवुड पार्टी में हुई. ऐसे में इन दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी और दोनों के बीच निकाह की खबर भी आईं. हालांकि, मोनिका और अबू ने सार्वजनिक रूप से कभी भी इन रिश्‍तों को नहीं स्‍वीकारा. फिर बाद में मोनिका ने अपने बयान में यह भी कहा की वह सलेम से प्यार करती है व उसकी आवाज को काफी पसंद भी करती है. फिर बाद में इन दोनों के ही बीच में अचानक से तल्‍खी आ गई. 

जग्गा जासूस का नया पोस्टर, बता देगा फिल्म की पूरी कहानी

सलमान ने किया कन्फेशन, देखिए ट्यूबलाइट का नया डॉयलॉग प्रोमो

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -