जानिए सूरत की मशहूर डिश को चखने के बाद क्या बोले आशीष विद्यार्थी
जानिए सूरत की मशहूर डिश को चखने के बाद क्या बोले आशीष विद्यार्थी
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचीन अभिनेता आशीष विद्यार्थी इन दिनों देश के मशहूर व्यंजनों का स्वाद चखते हुए दिखाई दिए है और अपने फैंस को भी कुछ नए स्पॉट के बारें बात की गई है। दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि ऐसा उनकी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से भी समझा जा सकता है। गुरुवार को आशीष ने Koo ऐप के अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो साझा कर दिया है, जिसमें वे गुजरात का फेमस स्ट्रीट फूड सूरती लोचो खाते और उसकी तारीफ करते दिखाई दे रहे है। आशीष ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "आज से पहले ऐसा लोचा नहीं किया, जानी फरसान, सूरत, गुजरात में स्वादिष्ट नाश्ता"

खबरों की माने तो लोचो गुजरात का एक मशहूर व्यंजन है, जिसे नाश्ते के रूप में सुबह, दोपहर या शाम, कभी-भी खा सकते है। इसे खासतौर पर कम तेल में, भाप में पकाकर, मसालेदार देसी चटनी, मिर्च और सेव के साथ परोस दिया जाता है। इसे गुजराती पारंपरिक स्ट्रीट फूड सूरती लोचो के नाम से पहचाने जाते है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आशीष को 11 अलग-अलग भाषाओं में काम करने के लिए पहचाना जाता है। जिनमे हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली, अंग्रेजी, ओड़िया, मराठी सिनेमा की मूवी शामिल हैं। वहीं, उन्होंने टीवी सीरियल "हम पंछी एक डाल के" में भी काम कर चुके है। 1995 में विद्यार्थी को द्रोह काल के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया गया था।

मुंबई की झुग्गी बस्ती में घूमते नजर आए सुनील शेट्टी

सलमान संग सिद्धार्थ ने शेयर की तस्वीर, दोनों में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Review : शादी से लेकर तलाक तक, जानिए कैसी है जुग- जुग जियो फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -