जानिए क्या है कार्तिक की नई कार के फीचर्स

इस बारें में तो हर कोई जानता है कि टी-सीरीज़ के चेयरपर्सन भूषण कुमार ने भूल भुलैया 2 की भारी कामयाबी के लिए बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को McLaren GT कार गिफ्ट कर दी है। यह भारत की पहली McLaren GT है। देश में किसी और के पास यह सुपरकार नहीं है।

McLaren GT वर्तमान में इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध सबसे किफायती McLaren है। जिसका बेस प्राइस 3.73 करोड़ रुपये है। कार्तिक की नई McLaren GT क्लासिक McLaren ऑरेंज शेड की है। जिसके व्हील्स ग्लॉस ब्लैक और स्पोर्ट्स अज़ोरेस कैलिपर्स के भी कहे जा रहे है। McLaren GT में मिड-माउंटेड, 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन है, जो 611 bhp पावर और 630 Nm पीक टॉर्क जेनरेट कर पाएंगे। इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ दिए जा रहे है।

खबरों का कहना है कि मैकलारेन GT 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 3.2 सेकेंड में पकड़ सकती है जबकि 0 से 200 किमी प्रति घंटे की तेजी पकड़ने में इसे 9 सेकेंड का वक़्त लगता है। इस सुपरकार की टॉप स्पीड 327 किमी प्रति घंटा है। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपनी मैकलारेन GT की डिलीवरी इन्फिनिटी कार्स, मुंबई से ली है। नई जीटी के साथ साथ, कार्तिक के गैरेज में BMW 5 सीरीज, मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल, पोर्श 718 बॉक्सस्टर और लेम्बोर्गिनी यूरस कैप्सूल एडिशन भी दिया जा रहा है।

हर माह तेजी से बढ़ती जा रही इन कंपनियों की कारों की मांग

अप्रैल माह में इन कारों की हुई सबसे अधिक बिक्री

अब बिना पेट्रोल के भी कई किलोमीटर तक चलेगी ये गाड़ी, जानिए कैसे...?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -