जानिए साल की उन हॉलीवुड 'लव स्टोरी' मूवी, जिसे देख आपका दिल आ जाएगा

जानिए साल की उन हॉलीवुड 'लव स्टोरी' मूवी, जिसे देख आपका दिल आ जाएगा

वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह की रोमांटिक फिल्में बनती है.जो कि अलग-अलग लव स्टोरी को जन्म देती है लेकिन ऐसे में आज हम बात कर रहे है उन फिल्मों के बारे में जो कि सच्ची घटना और कहानी पर आधारित है.जी हां ये फिल्में काफी पसंद की गई है तो वही फिल्मों की ये कहानी दिल को छूने वाली है.भले ही फिल्म के कैरेक्टर्स अलग हो लेकिन दुनिया में कुछ इस तरह की प्रेम कहानियां है जिन्हें इन सितारों के जरिए पर्दें पर उतारना मेकर्स के लिए सफल डिसीजन रहा. तो चलिए जानते है इन फिल्मों के बारें में .....

Mrs. Soffel- हॉलीवुड की इस फिल्म में डायने कीटन और मेल गिब्सन ने अभिनय किया है.जो कि मिसेज सोफेल 1984 की एक अमेरिकी ड्रामा फिल्म है. वैसे रीयल लाइफ में यह फिल्म जैक और एड बिडल की कहानी पर आधारित है, जो वार्डन की पत्नी केट सोफेल की मदद से सफलतापूर्वक जेल से भाग जाता है. ऐसे में बाद में मिसेज सोफ़ेल को एड बिडल से प्यार हो गया और वे तीनों एक साथ अपनी दुनिया में चले जाते है.फिल्म को काफी पसंद किया गया है.

The vow- ये फिल्म एक अमेरिकी रोमांटिक फिल्म है जिसमें रशेल मैकएडम्स और चैनिंग टैटम ने अभिनय किया है. फिल्म एक शादीशुदा जोड़े, पैज कोलिन्स और उसके पति के बारे में है, जो एक खराब कार दुर्घटना के शिकार हो जाते है इसके बाद उनकी पूरी जिंदगी बदल जाती है.इस घटना के बाद पैजी अपनी सभी यादों को खो देती है जिसे उनके पति लेकर आते है.ये एक कारपेंटर की रीयल कहानी है जो कि अपनी पत्नी के साथ एक सफर में भयानक दुघटना का शिकार होता है.साल 2012 में रिलीज हुई य़े फिल्म 1980 के बाद यह 8 वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रोमांटिक फिल्म है.

Walk The Line- वॉक द लाइन एक 2005 की जीवनी फिल्म है जो जॉनी कैश के शुरुआती जीवन और करियर पर आधारित है.ये एक मशहूर रोमांटिक फिल्म है आपको बता दें कि वॉक द लाइन को पांच ऑस्कर के लिए नामित किया गया था और दुनिया भर में $ 186 मिलियन से अधिक की कमाई हुई थी.फिल्म में दो प्रेमियों के बिछड़ने और फिर मिलने की कहानी दिखायी गई है.वो भी इसके साथ यदि तुम्हारा प्यार सच्चा है तो वो हमेशा तुम्हारे पास ही रहेगा.

It Could Happen To you- स्टार्स निकोलस केज और ब्रिजेट अभिनीत 1994 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सच्ची जीवन कहानी पर आधारित है.इस फिल्म में चार्ली (निकोलस केज) एक वेट्रेस से मिलता है जो कठिन परिस्थिति में और कर्ज में डूबा रहता था.ऐसे में चार्ली उनके जीवन में एक लॉटरी बनकर आती है जिनके आते ही सब ठीक होता है तो वही जाने के बाद सब वही हो जाता है फिल्म एक चक्र है जिसमें दोनों के प्यार की असली परीक्षा दिखाई जाती है.

हॉलीवुड सिंगर 'लुइस कैपाल्डी' के फैंस हुए निराश, मोटापे पर गीत लिखने को लेकर बोली ये बात

इस हॉट मॉडल ने अपनी सेक्सी तस्वीरों से बरपाया कहर....

जेनेट जैक्सन का हैरतअंगेज पशु प्रेम आया सामने, कहा-मेरा काम उन्हें खाना...