जाने फैशन के इस नए अंदाज़ के बारे में

सर्दी के  मौसम में आप चाहे कोई भी ड्रेस पहने हर ड्रेस के के साथ  डस्टर जैकेट पहन कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं. आजकल ऐसे जैकेटों का फैशन बहुत चल रहा है .इसे हर तरह की ड्रेस के साथ जैसे वेस्टर्न,ट्रेडिशनल  स्कर्ट ,जींस,सलवार कमीज के साथ आसानी से पहना जा सकता है. 

1-किसी भी आउटफिट्स के साथ लांग कोट पहनने को डस्टर जैकेट कहते हैं. आप ऊनी,फुल स्वीव,स्लीवलैस,प्रिंटिड या फिर ट्रैडिशनल ड्रैस के साथ पहनने के लिए हैवी कढ़ाई मेें डस्टर जैकेट पहन कर भी अपने लुक बदल सकते हैं. 

2-मेंहदी,संगीत जैसे फंक्शन पर जा रही हैं तो सलवार कमीज के साथ भी आप डस्टर जैकेट्स पहन सकती हैं. आप पुराने सलवार कमीज के साथ नए तरीके के जैकेट्स पहन कर भी नए अंदाज में दिख सकती हैं. 

3-आप ऑफिस में सबसे स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो जींस के साथ डस्टर जैकेट पहन कर अलग लुक पा सकती हैं. आप अपनी पसंद के हिसाब से प्रिंटिड,फ्लोरल लैंथ या फिर वुलेन के बने जैकेट्स कैरी कर सकते हैं. इससे सर्दी से भी बचा जा सकता है. 

4-पुराने लहंगे को नई और स्टाइलिश लुक देने के लिए इसके ऊपर थोड़ा हैवी वर्क वाला डस्टर जैकेट पहन सकती हैं. इससे फंंक्शन में ट्रैडिशनल भी दिखेंगी और पुराना लहंगा भी इस्तेमाल हो जाएगा. 

5-आप अपनी आउटफिट्स को ध्यान में रखते हुए फ्रिल,फुल स्लीव,हॉफ स्लीव,लेसिस, कढ़ाई,सिल्क या वुलेन जैसे स्टाइल और फैब्रिक में भी पहन सकती हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -