यदि आप करना चाहते है हेयर एक्सटेंशन, तो पहले जान ले ये जरुरी बातें

यदि आप करना चाहते है हेयर एक्सटेंशन, तो पहले जान ले ये जरुरी बातें

बालों को बिना किसी नुकसान के आप नया शेप तथा लुक देना चाहती हैं तो हेयर एक्सटेंशन आपके लिए कमाल के सिद्ध हो सकते हैं। हेयर एक्सटेंशन आपके बालों से संबंधित कई प्रकार की दिक्कतों का समाधान हो सकते हैं। साथ ही लांग टर्म एक्सटेंशन करवाने में काफी वक़्त लगता है तथा यदि सही प्रकार से न करवाया जाए तो ये बालों के डैमेजिंग का भी कारण बन सकते हैं। इंटरलॉक वर्जन प्रोसेस के माध्यम से आपके बालों के ऊपरी सिरे पर हेयर एक्सटेंशन को लगाया जाता है। 

साथ ही इसमें बालों को पूरा सीधा कर दिया जाता है जिसमें आप चोटी नहीं बना सकती हैं। ब्रैडेड वर्जन उन व्यक्तियों के बालों के लिए काफी अच्छा है जिनके बाल मोटे होते हैं। ऐसे बालों में लगे हेयर एक्सटेंशन चोटी बनाने पर नजर नहीं आते हैं। वही यदि आप हेयर एक्सटेंशन को केवल एक पार्टी के लुक के लिए करना चाहते हैं तो आप शॉर्ट टर्म तरीका मतलब कि क्लिप ऑन एक्सटेंशन करा सकती हैं। इसमें आपके बालों की सतह पर हेयर क्लिप को जोड़ दिया जाता है, जिन्हें आप पूरे दिन के उपयोग के पश्चात् सरलता से रात में निकाल सकती हैं। 

वही एक सप्ताह तक यदि आप बालों को उसी लुक में रखना चाहती हैं तो टेम्परेरी ग्लू ऑन बॉण्डेड एक्सटेंशन करा सकती हैं। इसमें बालों के स्कैल्प पर लिक्विड ग्लू लगाकर एक्सटेंशन को लगाया जाता है तथा इन्हें निकालने के लिए ऑयल बेस्ड सॉलवेंट का उपयोग किया जाता है। ऐसा करने के लिए आप हेयर स्टाइलिस्ट की सहायता लें। साथ ही सिंथेटिक तथा प्राकृतिक बालों में काफी बड़ी भिन्नता होती है। इसी के साथ आप अपनी इच्छानुसार लुक और शेप दे सकते है।

इस तरह के बैली फैट पर दे ध्यान, साथ ही इन्हे कम करने के लिए अपनाएं ये उपाय

क्लीयर त्वचा पाना चाहती हैं तो करे ये काम

ग्लोइंग और खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं ये 5 घरेलू उपाय