जानिए क्या है Z17 मिनीS के फीचर्स
जानिए क्या है Z17 मिनीS के फीचर्स
Share:


चाइना के एक स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने ओपो वियतनाम में नया हैंडसेट F3 लाइट अभी हाल में ही लॉन्च किया है. अभी इस फोन की कीमत 249 डॉलर मतलब लगभग 16,000 रुपये है. ये फ़ोन आपको रफ ब्लैक और गोल्ड कलर में मिल जायेगा. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फ़ोन को भारत और चीन में ओपो A57 के नाम से लांच किया गया था. इसके साथ ही नूबिया ने अभी मार्किट में Z17 मिनीS लॉन्च किया है. ये एक मिडरेंज का स्मार्टफोन है जिसे अभी चीन में ही पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 1999 चीनी युआन यानी करीब 20,000 रुपये है.

Z17 मिनीS में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की प्रोटेक्शन के साथ 5.2 इंच का डिस्प्ले भी लगाया गया है. इस फ़ोन का पिक्सल रेजोल्यूशन करीब 1280 x 720 है. इस फ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम मौजूद है. और साथ ही इसमें आपको 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी और आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा करीब 256 जीबी तक बढ़ा सकते है. इस फोन में अच्छी पावर के लिए इसमें 2900 एमएएच की बैटरी को लगाया गया है,

अगर आप फोटोग्राफी के शौक़ीन है तो इस फ़ोन को ज़रूर ख़रीदे, क्योकि इसमें ब्यूटीफाई 4.0 सपोर्ट के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है, और इसके अलावा 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है. Z17 मिनीS कलर ओएस 3.0 पर आधारित एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस नैविगेशन सपोर्ट, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और ओटीजी सपोर्ट जैसी सुविधाएं दी गयी है.

 

ज़ोलो ने मार्मेट में लांच किये अपने तीन नए फ़ोन

सैमसंग गैलेक्सी सी 9 प्रो स्मार्ट फ़ोन अब कम कीमत में भी उपलब्ध

अब बिग बाजार में मिलेंगे शाओमी के स्मार्ट फ़ोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -