जाने एक करोड़ संपत्ति हनुमान जी के नाम करने वाली टीचर की कहानी
जाने एक करोड़ संपत्ति हनुमान जी के नाम करने वाली टीचर की कहानी
Share:

श्योपुर । पति-बेटों से परेशान होकर हनुमान जी के नाम की जायदाद सरकारी स्कूल के टीचर की कहानी सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। घटना श्योपुर जिले के विजय क्षेत्र में खितरपाल गांव में पदस्थ शिवकुमारी जादौन की है पति और दो बेटों के व्यवहार से परेशान होकर एक करोड़ की संपत्ति हनुमान जी के नाम कर दी यही नहीं बेटों से अंतिम संस्कार का हक भी छीन लिया ।

बताया जा रहा है कि शिवकुमारी जादौन 10 साल से पति से परेशान होकर मायके में रह रही है । उनके दो बेटे हैं। एक बेटा जेल में है तो दूसरा अलग रहता है महिला ने अपने एक करोड़ से ज्यादा कीमत की संपत्ति हनुमान जी मंदिर ट्रस्ट के नाम कर दी उन्होने अपने  बेटों को मकान और कुछ संपत्ति पहले ही दे रखी है शिवकुमारी जादौन कहना है कि जब तक मैं जिंदा हूं तब तक इस मकान में रहूंगी इसके बाद यह ट्रस्ट संपत्ति की हो जाएगा। 

साथ ही महिला टीचर से शिवकुमारी ने वसीयत में लिखा मेरे मरने के बाद चल अचल संपत्ति मेरा मकान मंदिर हनुमान जी ट्रस्ट की होगी संपत्ति में मेरा मकान प्लाट शासन से मिल रहा वेतन बैंक बैलेंस जीवन बीमा पॉलिसी सोने चांदी के आभूषण शामिल हैं मैं जब तक रहूंगी तब तक मकान में रहूंगी। 25 वर्ष 25 वर्ष पहले मिली थी शिक्षक की नौकरी बचपन से ही भगवान की पूजा आराधना करते हैं उनकी नियुक्ति 7 अक्टूबर 1998 में मिली थी वर्तमान में तमाम तरह के फंड पैसे कटने के बाद रुपये 56000 प्रति माह वेतन मिल रहा है।

टंट्या मामा और बिरसा मुंडा अंग्रेजों से लडने वाले देश के पहले आदिवासी जननायक : केन्द्रीय मंत्री कुलस्ते

16 वर्षीय नाबालिग़ छात्रा से प्राचार्य ने की छेड़खानी का मामला हुआ दर्ज

बिना इनविटेशन के खाना खा लेने पर मिली ऐसी सजाजिला जेल में साध्वी का हुआ सत्संग, बंदियों ने नशा नहीं करने की ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -