जाने दुल्हनों के खास क्लचेस के बारे में
जाने दुल्हनों के खास क्लचेस के बारे में
Share:

अगर आपकी शादी सर्दियों में होने वाली है तो क्लच की सिलैक्शन पहले ही कर लें. एलीगैंट दिखना चाहती हैं तो डिजाइनर क्लच भी कुछ खास होना चाहिए. ट्रैडीशनल हो या वेस्टर्न ड्रैस, आप दोनों तरह के आऊटफिट्स के साथ क्लच कैरी कर सकते हैं. इसे हाथ में पकड़ा जाए तो बेहतर है लेकिन इसके साथ स्लिंग चैन भी लगी होती है. ऐसे में अगर क्लच हाथ में पकड़ कर थक जाएं तो इसे कंधे पर लटका भी सकती हैं.

1-बॉक्स शेप में इम्ब्रायडरी वाले क्लच खूब पसंद किए जा रहे हैं क्योंकि यह रॉयल सी लुक देते हैं. बाक्स शेप की वजह से आप इसमें अपने सनग्लासेज, मेकअप का सामान औऱ फोन आसानी से कैरी कर सकती हैं. 

2-इस क्लच का बेस सिल्क और वेलवेट फैब्रिक का होता हैं जिस पर सिंपी-सितारे, स्टोन, थ्रैड, जरी, नक्काशी, दबका और जरदोजी का खूबसूरत इम्ब्रायडरी वर्क किया जाता है. 

3-फ्लोरल इम्ब्रायडरी वाले  क्लच भी काफी ग्रैसफुल लगते हैं. खास बात यह है कि इन क्लच में आप किसी भी कलर का चुनाव कर सकते हैं. डार्क ग्रीन, फ्यूशिया, वाइन, पर्पल मैहरून, आरेंज और रानी पिंक कलर पर गोल्डन और सिल्वर इम्ब्रायडरी वर्क वाले खूूबसूरत क्लच इन दिनों हर किसी की पसंद बने हुए हैं. 

4-वैसे तो चौरस बॉक्स शेप क्लच काफी ट्रैंड में हैं लेकिन अगर आप अन्य किसी आकार में क्लच की सिलैक्शन करना चाहते हैं तो आप राऊंड व रेक्टेंगल शेप में भी इनका चुनाव कर सकते हैं.

बदले अपने आपको फैशन के हिसाब से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -