सही दिशा में लगी घड़ी टाल सकती है आपका बुरा समय
सही दिशा में लगी घड़ी टाल सकती है आपका बुरा समय
Share:

अगर आपको मेहनत करने के बाद सफलता नहीं मिल पा रही है तो इसका कारण वास्तुदोष हो सकता है. इसके अलावा वास्तुदोष होने पर घर में सुख शांति का भी आभाव रहता है. अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो फ़ौरन सावधान हो जाये.क्योकि ये चीजे वास्तुदोष के कारन हो सकती है.

1-अगर आपके घर के दरवाजे, अलमारी या खिड़कियों में दीमक लगी है या घर में मधुमक्खियों ने छत्ता बना लिया है तो यह वास्तुदोष का कारन हो सकता है. घर में लाल में चींटियों का होना अशुभ संकेत देता है वही घर में मौजूद काली चींटियां बरकत का संकेत देती है. कभी भी अपने घर के बैडरूम जूठे बर्तन नहीं रखने चाहिए. ऐसा करने से घर की महिला के स्वास्थ्य पर उल्टा असर होता है.

2-इस बात का हमेशा ध्यान रखे की कभी भी घर में बनी सीढ़ी के नीचे बैठकर कोई भी कार्य न करें. अपने घर के मुख्य दरवाजे को हमेशा सजाकर रखना चाहिए. खिड़की-दरवाजे हमेशा साफ रखे.घड़ी को हमेशा अपने घर की उत्तर-पूर्व दिशा में लगाए. इस दिशा में घडी को लगाने से बुरा समय टल जाता है. अगर आपके घर में अचानक काले चूहे दिखने लगें तो सावधान हो जाएं, यह किसी बड़े नुकसान के होने का संकेत है. कभी भी घर के प्रवेश द्वार की ओर पैर करके नही  सोना चाहिए.अगर धन की कमी है तो पूजा के कमरे में लाल रंग का प्रयोग अधिक करें.

जानिए अच्छी सेहत के लिए कुछ ख़ास वास्तु टिप्स

गलत दिशा में बना बाथरूम बंद करता है सफलता के द्वार

खुशबूदार पौधे दूर करते है घर का वास्तुदोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -