India vs South Africa T20 Series: जानिए किस कारण भारतीय टीम का जल्दी हुआ चयन
India vs South Africa T20 Series: जानिए किस कारण भारतीय टीम का जल्दी हुआ चयन
Share:

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया. एक बार फिर से इस टीम में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जगह नहीं मिली है. पूर्व निर्धारित समय से करीब एक सप्ताह पहले ही भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया, जिसमें पीछे एक बड़ी वजह है, जो अब सामने आ गई है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट 

अफगानिस्तान के विरूद्ध टेस्ट मैच के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 15 सितंबर से होने वाली तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन पहले गुरुवार 5 सितंबर को होना था, लेकिन बीसीसीआइ के शॉर्ट नोटिस के बाद टीम का चयन सात दिन पहले ही कर लिया गया. गुरुवार 29 अगस्त को चुनी गई 15 सदस्यीय टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में है, जो 15 सितंबर को धर्मशाला, 18 सितंबर को मोहाली और 21 सितंबर को बेंगलुरु को तीन टी20 मैच खेले जाने वाले है.

विराट कोहली के हाथ में दिखी इस किताब की बिक गई सारी कॉपी

एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति ने अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए इस टीम का चुनाव किया है. नई दिल्ली, तिरुवनंतपुरम, बेंगलुरु और जमैका में बैठकर कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ताओं की समिति ने कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीम को चुना था. इस बीच सवाल ये भी उठ गया है कि सात दिन पहले क्यों टीम का चुनाव किया गया तो इसका जवाब ये है कि भारतीय टीम का मैन स्पॉन्सर बदल गया है. इस वजह से भारतीय टीम के कपड़े बनाने वाली कंपनी Nike को नए जर्सी तैयार करने में समय लगेगा.

US Open: वीनस विलियम्स टूर्नामेंट से बाहर, बीच मैच में मंगाई थी कॉफी

नेशनल ओपन एथलेटिक्सः हरियाणा की इस महिला खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

मैच शुरू होने से पहले इस पूर्व विंडीज बल्लेबाज की तबीयत बिगड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -