जानिये इन सस्ते पावर बैंको के दाम
जानिये इन सस्ते पावर बैंको के दाम
Share:

दिल्ली: आज की जिंदगी में स्मार्ट फोन जितना जरुरी हो गया है उतना ही जरुरी हो गया है उसे हर वक़्त चार्ज रखना. चार्ज रखने के लिए जरुरत होती है बिजली की जिसे हम हर वक़्त अपने साथ मोबाइल की तरह नहीं ले जा सकते पर हम उसकी जगह वैकल्पिक साधन पावर बैंक का उपयोग कर सकते है. वैसे तो बाजार में कई तरह के पावर बैंक मौजूद है जो कि बेडौल और मोटे होते है.

अगर आप बेडौल और मोटे पावर बैंक पसंद नहीं करते है तो बाजार में कई तरह के पतले और आकर में छोटे पावर बैंक भी मौजूद है. कार्बन का पावर बैंक कार्बन पॉलीमर5 जिसकी क्षमता 5000 एमएएच और कीमत 999 रुपये है. इस 5000 एमएएच की क्षमता वाले इस पावर बैंक में लीथियम पॉलीमर बैटरी दी गई है यह 127 मिलीमीटर लंबा और 65 मिलीमीटर चौड़ा है.

अगला पावर बैंक है लेनोवो का लेनोवो सिल्वर जो की ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर 1,450 रुपये की कीमत में मौजूद है. जिसकी क्षमता 5000 एमएएच की है. इस पावरबैंक में एक खास सुरक्षा विकल्प भी है, जो आपके स्मार्टफोन को ओवरचार्ज होने से पैदा होने वाले खतरों से बचाएगा. इसके साथ 1 साल की वारंटी भी आपको मिलेगी. MI का (Mi PLM02ZM) पावर बैंक जो की 1,099 रुपये में मिल रहा है जिसमे 10000 एमएएच की क्षमता दी जा रही है. शाओमी ये दावा करती है कि यह आपके डिवाइस को कम समय में बेहतर चार्जिंग देगा.

टोयोटा का आकर्षक ऑफर

सैमसंग ने किए दो मोबाइल लांच

शाओमी लेकर आया अब ये ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -