अंकज्योतिष से जानें मूलांक 3 वालों का आज का दिन

ज्योतिष शास्त्र की एक अहम शाखा अंकशास्त्र में अंको के द्वारा आप अपने भविष्य और सफलता प्राप्त करने के समय को जान सकतें है.अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती हैहमारी जन्म-तारीखों को आपस में जोड़कर प्राप्त होने वाले अंक को हमारा मूलांक कहते है. जिस जातक का जन्म 12, 3 या 21 तारीख को हुआ हैं उनका मूलांक 1+2=3 होगा. 

ज्योतिष के अनुसार मूलांक 3 वाले जातकों का ग्रहस्वामी गुरु ग्रह होता है. जिन जातकों का मूलांक तीन होता है वो जीवन में सुख-सुविधाओं  के बिच उतर चढ़ाव वाला जीवन व्यतीत करते है. आज का दिन कार्यक्षेत्र और व्यापार में उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. विवादों की स्थिति से दूरी बनाकर रखिए.परिवार में सुख शांति का वातावरण बना रहेगा परन्तु  दिनभर व्यस्तता का माहौल बना रहेगा. मशीनरी और वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतने की जरुरत है.

साथी और घरेलु सदस्यों का पूर्ण सहयोग मिलने के आसार है परन्तु शत्रुओं के हावी होने का भी खतरा है, ध्यान रखने की आवश्यकता है. आज आपका धन के आने से ज्यादा जानें के आसार बन रहे है. इसके साथ ही कारोबार कुछ मंद गति के साथ चकेगा और चिंता बनी रहेगी. भगवन शिव की पूजा कर जरुरतमंद को भोजन करवाना शुभ रहेगा.

जानिए क्यों 14 मई को जन्म लेने जातक होते है सफल

पद्मिनी एकादशी 2018 - इस वर्ष 25 मई को है पद्मिनी एकादशी

इस कारण कोसों दूर रहती है आपसे खुशियां

गंगा दशहरा 2018 - गंगा दशहरा की विस्तृत कथा तथा महात्म्य

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -