जानिए क्या है सस्ते स्मार्टफोन्स के नुकसान

जानिए क्या है सस्ते स्मार्टफोन्स के नुकसान
Share:

बहुत बार ऐसा होता है की पैसो की कमी होने के कारण लोग कम कीमत वाले फ़ोन्स खरीद लेते है. जिस वक़्त आप फोन खरीदते समय तो उस समय तो फोन के फीचर्स और हार्डवेयर ठीक ही दिखाई देते है पर समय के साथ साथ आप फ़ोन में प्रोब्लेम्स आना शुरू हो जाते है. इसलिए अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते है पर आपका बजट कम है तो कुछ टिप्स आपके लिए बेहद जरुरी हैं. यहां हम आपको सस्ते मोबाइल में आने वाली 5 कॉमन प्रॉब्लम्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

1- कम कीमत के स्मार्टफोन में सबसे बड़ी परेशानी ये रहती है की आपको इस फ़ोन पर सॉफ्टवेयर अपडेट नहीं मिल पाते. जिसके कारण फोन हैंग होने लगता है. और साथ ही कभी कभी कई एप्स भी अचानक काम करना बंद कर देती हैं. 

2- अगर आप एक सस्ता स्मार्टफोन खरीदते है तो आपको हमेशा टचस्क्रीन की प्रॉब्लम लगी ही रहेगी. शुरु में तो ये फ़ोन अच्छे चलते हैं पर बाद में अटकना शुरू कर देते हैं. जिसकी वजह से यूजर्स को अच्छे खासे पैसे खर्चने पड़ते हैं.

3- कम कीमत के फ़ोन चार्जिंग के समय बहुत ज़्यादा गर्म हो जाते है. जिसके कारण चार्जिंग जैक भी खराब हो जाता है.

4- सस्ते स्मार्टफोन्स में अक्सर ऑडियो जैक खराब हो जाता है जिससे इन फ़ोन्स में हेडफोन सपोर्ट नहीं करते हैं. और अधिकतर फोन्स में ऑडियो जैक और चार्जिंग जैक में जल्दी परेशानी शुरू हो जाती है. 

 

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी j2 के फीचर्स

अब आपके बजट में मिल जायेगा स्वाइप इलीट प्रो स्मार्टफोन

अमेज़ॉन ने लांच किया अपना नया इ बुक रीडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -