अंकज्योतिष से जानें कैसा रहेगा 21 मई का दिन
अंकज्योतिष से जानें कैसा रहेगा 21 मई का दिन
Share:

किसी भी इंसान के भविष्य की सभी जानकारी उसके जन्म मूलांक से प्राप्त किया जा सकता है.अंकशास्त्र में मूलांक के अनुसार भविष्यफल के बारे में जानकारी मिल सकती है.तो आइये जानते है मूलांक के द्वारा 21 मई के दिन के बारे में

मूलांक 1 :परिवार और व्यापार में आपको किस्मत का साथ मिलने से उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे.मेहनत से किए गए कार्यों का शुभ परिणाम के साथ व्यापार में लाभ के नए अवसर बनेंगे. 

मूलांक 2 :किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होने से आपकी रुचि धार्मिक कार्यों के प्रति बढ़ सकती है. शत्रुओं के हावी होने से व्यापार में सावधानी रखने की जरुरत है.परिवार का पूर्ण सहयोग मिलने का योग है.

मूलांक 3 :साथियों और अधिकारियों के  सहयोग के बाबजूद कार्यक्षेत्र और व्यापार में आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करने से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

मूलांक 4 :व्यापार में लाभ के नए अवसर प्राप्त होने से खुद में नई ऊर्जा महसूस होगी.नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. खानपान पर ध्यान देने की जरुरत है अन्यथा पेट के रोग से परेशान हो सकते है.

मूलांक 5 :कार्यक्षेत्र और व्यापार में नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से मन में नए-नए विचार आएंगे. व्यापार में अचानक लाभ होने के आसार है साथ ही संतान पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते है. 

मूलांक 6 :कार्यक्षेत्र और व्यापार में पुराने समय से चली आ रही परेशानियों का समाधान मिलने से दिन मिला जुला रहेगा.इस समय वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखना अतिआवश्यक है .

मूलांक 7 :मन में भविष्य को लेकर कई मानसिक भटकाव की स्थिति बनने के आसार है बिहार होगा कुछ समय के लिए नए कार्य को टाले. व्यापार में पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी रखने की जरुरत है.

मूलांक 8 :आज का दिन मिला-जुला असर देगा.साथियों और अधिकारियों के सहयोग से कार्यों में सफलता प्राप्त होने की सम्भावना है. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिलने से ख़ुशी बनी रहेगी.

मूलांक 9 :कार्यक्षेत्र और व्यापार में अटके हुए कार्य बनने का योग है.उन्नति के अवसर के साथ रुका हुआ धन भी मिल सकता है. नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य लीजिए.

इस कारण कोसों दूर रहती है आपसे खुशियां

गंगा दशहरा 2018 - गंगा दशहरा पर गंगा की विशेष पूजा-विधि और मंत्र

पद्मिनी एकादशी 2018 - इस वर्ष 25 मई को है पद्मिनी एकादशी

गंगा दशहरा 2018 - गंगा दशहरा की विस्तृत कथा तथा महात्म्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -