बुर्का पहन बाथरूम में घुसा युवक, फोटोज हुई वायरल
बुर्का पहन बाथरूम में घुसा युवक, फोटोज हुई वायरल
Share:

चैन्नई: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन के दौरान कुछ फोटोज वायरल हो रहा हैं. और इस फोटोज को सोशल मीडिया पर नागरिकता संशोधन कानून से जोड़ा जा रहा हैं और ये भी ख़बर बताई जा रही हैं कि जानबूझकर इस व्यक्ति को बुर्का पहना कर भेजा गया था. सोशल मीडिया पर यह फोटोज तेजी से वायरल हो रहा हैं.

यदि पूरे मामला की बात की जाये तो सोशल मीडिया पर एक फोटोज में युवक बुर्का पहने नजर आ रहा हैं और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस युवक को जानबूझकर नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रोटेस्ट करने के लिए भेजा गया था जब इन फोटोज की पड़ताल की गई तो सच पता चला की जो शख्स इस फोटो में नजर आ रहा हैं उसका इस प्रोटेस्ट से कोई लेना देना नहीं हैं. वो किसी तरह का प्रोटेस्ट नहीं कर रहा था.

इस मामले की जांच में ये पता चला कि ये पूरा मामला फेक हैं इस तरह का कोई मामला देखने को नहीं मिला और यह फोटो गोवा का हैं जो की पणजी स्थित बस स्टैंड पर एक संदिग्ध व्यक्ति को बुर्का पहने महिला प्रसाधन से बाहर जाते देखा गया और इसी बीच लोगो ने उसे पकड़ लिया कुछ लोगो ने इसका पिक्चर ले लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जो काफी वायरल हो गया. 

ऑनलाइन भी करा सकते है मोबाइल गुम होने की शिकायत

मोहन भागवत के नाम से आया संविधान का फर्जी मैसेज, FIR दर्ज

नोटबंदी के बाद नही आया काला धन, 2000 का नोट बना नकली बाजार का किंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -