जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी j2 के फीचर्स
जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी j2 के फीचर्स
Share:

सैमसंग मोबाइल निर्माता कंपनी ने अपने सैमसंग सीरीज में अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी J2 मार्किट में लांच किया है. सैमसंग ने इस फ़ोन को लोगो के बजट के हिसाब से बनाया है. अभी आपको ये फ़ोन मार्किट में नहीं मिल पायेगा, पर बहुत जल्दी ही आप इसे बाजार से खरीद पाएंगे. इस फ़ोन की कीमत केवल 7,390 रुपये है.

सैमसंग के is नए फोन गैलेक्सी जे 2 में 4.7 इंच का क्यूएचडी (540x960 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो आपको इस इस रेंज के फोन में कही और नहीं मिल पायेगा. इसके साथ ही गैलेक्सी के नए फ़ोन जे 2 में 1 GB की रैम मौजूद है, इस फोन में इंटरनल स्टोरेज 8 GB दी गयी है. पर इसमें से आप केवल 4.3 जीबी को ही यूज कर सकते है, क्योंकि इसमें कई एप पहले से ही इनबिल्ट होंगे. आप इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ा सकते है.

सैमसंग के नए स्मार्टफोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर एक्सीनॉस प्रोसेसर दिया गया है गैलेक्सी जे2 (2107) में 5 मेगापिक्सल का रियर ऑटोफोकस कैमरा भी दिया गया है. जो फ्लैश के साथ काम करता है. इस फ़ोन के फ्रंट पैनल पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. ये फ़ोन डुअल सिम सपोर्ट करने के साथ ही यूएसबी ओटीजी को भी सपोर्ट करता है. इस फ़ोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी, जीपीआरएस/ एज, 3जी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, ग्लोनास और 3.5 एमएम ऑडियो जैक मौजूद हैं

ये हैंडसेट आपको मेटालिक गोल्ड और ब्लैक रंग में मिल जायेगे. इस फ़ोन का डाइमेंशन 136.5x69x8.4 मिलीमीटर है और इसका वेट 130 ग्राम है. इसकी बैटरी 2000 mAh की है. 

 

जानिए क्या है नोकिया 8 की खासियत

लांच होने वाला है हॉनर 6c प्रो का नया स्मार्टफोन

जानिए क्या है स्नैपडील धमाका सेल ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -