जानिए क्या  है axon M के फीचर
जानिए क्या है axon M के फीचर
Share:

 हाल में ही एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन जिसका नाम Axon M है को अमेरिका में लॉन्च किया है. ये फ़ोन आपको अगले महीने तक मार्किट में मिल जायेगा. इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है की भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा. 

Axon M स्मार्टफोन में चार मोड मौजूद हैं जिसमें सबसे मेन ड्यूल मोड भी है. ड्यूल मोड के अंदर आप एक साथ एक ही फ़ोन में दो अलग-अलग एप को अलग-अलग स्क्रीन पर चला सकते है. यूज़र्स चाहे तो अपने फ़ोन में एक्सटेंडेड मोड से ईमेल को स्ट्रीम भी कर सकते हैं. या इसके अलावा अपने फ़ोन की 6.75 इंच की फुल-एचडी स्क्रीन पर गेम भी खेल सकते हैं. इसके अलावा  दूसरे मिरर मोड में किसी कंटेंट की दोनों ही स्क्रीन पर एक साथ मिरर कर सकते है. इस फ़ोन में  5.2 इंच के ड्यूल फुल-एचडी टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले लगाया गया है. हैं. यह फोन स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम पर काम करता है और साथ ही इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी भी मौजूद है.

इस फ़ोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है. जो रियर और फ्रंट दोनों ही तरह से काम करता है. यह फोन एंड्रॉयड 7.1.2 नॉगट पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3180 एमएएच की बैटरी दी गई है.

 

गुरुवार को लांच हो सकता है नोकिया 7

6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ नोकिया 7

अब व्हाट्सप्प में हो सकती है ग्रुप वीडियो कालिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -