जानिए साजिश के खूबसूरत नाम हनीट्रैप को
जानिए साजिश के खूबसूरत नाम हनीट्रैप को
Share:

नई दिल्ली : भारत-पाक सीमा पर देश के बहादुर सैनिकों का हनी ट्रेप के जल में फ़सना नया नहीं है. इससे पहले भी कई बार सैनिक इस तरह से दुसमन के चंगुल में फस चुके है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI अक्सर इस ऑपरेशन में खूबसूरत युवतियों का इस्तेमाल कर कर घुसपैठ की साजिश करती है और आर्मी की गुप्त सूचना जुटाने की कोशिश करती है. इसी जाल में फ़स कर दुश्मन देश पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (ISI) को दिल्ली एयरफोर्स के ग्रुप कैप्टन अरुण मारवाह (51) ने गोपनीय दस्तावेज भेज दिए.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ महीने पहले ISI के एक एजेंट ने लड़की बनकर एयरफोर्स के अधिकारी अरुण मारवाह से संपर्क किया, अरुण मारवाह खूबसूरत लड़की की आवाज पर ही दीवाने हो गए, जबकि वह लड़का था. चैटिंग के दौरान अरुण मारवाह उस 'लड़की' से अश्लील बातें की. राज जानने के लिए खूबसूरत महिलाओं को जासूस बनाकर हथियार के रूप में इस्तेमाल करना ही 'हनी ट्रैप' कहलाता है.

पाकिस्तानी एजेंसी ISI से जुड़ी महिलाएं यह काम करने में माहिर हैं, खासकर भारतीय उपमहाद्वीप में भाषा (उर्दू-हिंदी मिश्रित) एक सी होने के चलते उन्हें और आसानी होती है. 'हनी ट्रैप' के जरिये एक महिला जासूस को की ड्यूटी है कि वह संबंधित अधिकारी, नेता या ऊंचे पदों पर बैठे व्यक्ति को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर जरूरी सूचनाएं जुटाए, इसके लिए उसे जासूस महिला को बड़ी रकम भी दी जाती है,

सेक्स चैट के जाल में फंसा वायुसेना अफसर

पाकिस्तान का बड़बोलापन, दी भारत को चेतावनी

ब्रेकिंग न्यूज़ : आतंकी हमले अब सेना के ठिकानों पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -