जानिए शादी के बाद अपने जन्मदिन पर कहा गए थे धोनी
जानिए शादी के बाद अपने जन्मदिन पर कहा गए थे धोनी
Share:

जन्मदिन के एक दिन पहले ही पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) व साक्षी की विवाह को 10 वर्ष सारे हुए हैं व यह भी बहुत ज्यादा दिलचस्‍प है कि विवाह के कुछ ही दिन बाद धोनी का बर्थडे आता है. 7 जुलाई को एमएस धोनी अपना 39वां जन्‍मदिन मनाएंगे व इस समय वह अपने परिवार के साथ रांची के फॉर्म हाऊस पर समय बिता रहे हैं. साक्षी ने विवाह की सालगिरह पर माही के लिए खास मैसेज भी लिखा. दोनों ही हर किसी के लिए आइडियल कपल हैं. जहां साक्षी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं, वहीं धोनी सोशल मीडिया से कोसों दूर रहते हैं. दोनों में कुछ अंतर भी है, मगर यही अंतर दोनों के बीच के प्‍यार को बढ़ाता भी है. धोनी ने 2010 में साक्षी का हाथ थामा था. 2007 में धोनी की मुलाकात साक्षी से एक होटल में हुई थी, जहां वह इंटर्न थीं. कई वर्षों तक ऐसा भी बोला जाता रहा कि दोनों बचपन के दोस्‍त थे. दोनों के पिता दोस्‍त थे. मगर माही व साक्षी की लवस्‍टोरी की ये सच्‍चाई नहीं हैं. आज तक हर किसी को यही गलतफहमी थी कि धोनी ने अपनी बचपन की दोस्‍त को अपना हमसफर बनाया, मगर कुछ समय पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ पहली बार इंस्‍टाग्राम लाइव पर साक्षी धोनी ने लोगों की इस गलतफहमी को भी दूर कर दिया था.

शादी के बाद धोनी के बर्थडे पर ही पहली बार गई थी रांची: साक्षी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ बात करते हुए बोला कि अक्‍सर लोग कहते हैं कि मैं व माही बचपन के दोस्‍त हैं. हमारे परिवार वाले भी दोस्‍त हैं. मगर हमारे बीच सात वर्ष का अंतर हैं व हम बचपन के दोस्‍त नहीं हैं. मैं विवाह के बाद पहली बार रांची 2010 में 7 जुलाई को माही के बर्थडे पर ही गई थीं. मगर यही अपवाह हैं कि हम बचपन के दोस्‍त हैं. धोनी व साक्षी की विवाह 4 जुलाई 2010 में हुई थी. दोनों ने देहरादून में एक दूसरे का हाथ थामा था व इसके बाद साक्षी पहली बार रांची आईं थी.

धोनी क्रिकेट को लेकर बहुत ज्यादा भावुक: साक्षी ने बोला कि माही क्रिकेट को लेकर बहुत ज्यादा भावुक हैं. साक्षी ने बेटी जीवा के जन्‍म के पल को याद करते हुए बोला कि उन्‍होंने जीवा को इस संसार में लाने की पूरी तैयारी की थी व उस समय 2015 में धोनी वर्ल्‍ड कप के कारण उनके साथ नहीं थे. ऐसे में हर कोई उन्‍हें यही कह रहा था कि माही साथ नहीं है. साक्षी ने बोला कि उन्‍हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा था.

आईपीएल 2020 को लेकर बड़ी खबर, BCCI ने किया ये ऐलान

इब्राहिमोविक की मैच में धमाकेदार वापसी

कोच जिनेदिन जिदान इस खिलाड़ी को चाहते है ला लिगा में देखना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -