लचकदार अंगूठे वाले जल्दी आ जाते है दुसरो की बातो में
लचकदार अंगूठे वाले जल्दी आ जाते है दुसरो की बातो में
Share:

हस्तरेखा में हाथ की रेखाओं के साथ हाथों की उंगलियो का अध्ययन करके भी दूसरों का स्वभाव जाना जा सकता है हमारे हाथों की ऊंगलियों की बनावट के आधार पर हम यह जान सकते है.कि किसी व्यक्ति का नेचर कैसा है.अंगूठा आपके व्यक्तित्व का आइना होता है इन्हें देखकर धन दौलत से लेकर व्यक्ति के बारे में कई गुप्त राज जाने जा सकते हैं.

1-जिन लोगों का अंगूठा लचीला होता है और आसानी से पीछे की ओर मुड़ जाता है उनमें हठ की कमी रहती है. यह मौके को खूब पहचानते हैं और परिस्थितियों के अनुसार खुद को असानी से ढाल लेते हैं. लेकिन यह दूसरों की बातों में जल्दी आ जाते हैं यह इनके व्यक्तित्व की बड़ी कमी होती है. इस तरह के अंगूठे वाले व्यक्ति पैसा तो अच्छा कमा लेते हैं लेकिन बचत कर पाना इनके मुश्किल होता है.

2-अंगूठे का ऊपरी भाग जिन लोगों का नीचे वाले भाग से अधिक मोटा होता है वह चालाक और स्वार्थी होते हैं. ऐसे व्यक्ति हर चीज में अपना फायदा देखते हैं इसलि ऐसे व्यक्तियों से थोड़ा सावधान रहने में ही भलाई है.

3-अंगूठे का छोटा और मोटा होना अच्छा नहीं माना जाता है. ऐसे अंगूठे वाले व्यक्ति बड़े ही गुस्सैल और तुनक मिजाज होते हैं. विषयों को गंभीरता से सोचने की बजाय भावुकता में बह जाते हैं. इसलिए इन्हें कई बार कष्ट भी भोगना पड़ता है.

इसलिए उलटी दिशा में बहती हैं नर्मदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -