जानिए हेमा और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी के कुछ पहलू

1.  साल 1974 के दौरान हेमा मालिनी से बॉलीवुड के तीन अभिनेता संजीव कुमार, जितेन्द्र और धर्मेंद्र प्यार करते थे लेकिन हेमा धर्मेंद्र को चाहती थीं. धर्मेंद्र के शादीशुदा होने के चलते हेमा के घरवाले नहीं चाहते थे कि हेमा उनसे शादी करें. इस वजह से हेमा मालिनी परेशान रहती थीं.

2. क्या आप जानते हैं कि संजीव कुमार हेमा से शादी करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने जितेंद्र की मदद ली. संजीव ने जितेंद्र को उनके दिल की बात हेमा तक पहुंचाने के लिए कहा लेकिन हेमा ने संजीव से शादी करने से मना कर दिया.

3. जब हेमा और जितेंद्र फिल्म 'दुल्हन' की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया.दोनों के परिवार भी उनकी शादी के लिए राजी हो गए थे.

4. जब जितेंद्र अपने घर वालो को हेमा के घर ले जाकर हेमा से शादी करने कि बात कर रहे थे तभी धर्मेंद्र ने हेमा को कॉल कर कहा कि वो उनसे मिलना चाहते हैं और शादी भी करना चाहते हैं. 

5.  खबर हैं कि हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र की पत्नी ने उन्हें तलाक देने से साफ़ इंकार कर दिया था जिसके बाद धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूल कर लिया ताकि वो हेमा से शादी कर सकें.

मिलिंद ही नहीं इन बॉलीवुड जोड़ियों की उम्र में भी हैं बहुत अंतर्

एक बार फिर दुल्हन बनी ईशा देओल

दुष्कर्म मामलों पर हेमा की बेबाक राय

फिर से माँ बनना चाहती हैं ये सिंगर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -