जानिए कैसे होगी 'दंगल' और 'संजू बाबा' की दीवाली

रणबीर कपूर और ऐश्वर्या रॉय बच्चन जहाँ दिवाली अपने फैन्स के साथ सेलिब्रेट करेंगे वहीँ दीपिका पादुकोण अपने परिवार के दिवाली मनाएगी। अब खबर है बॉलीवुड के 'दंगल' आमिर खान दिवाली पर एक शानदार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं, जबकि संजय दत्त भी पूरे परिवार के साथ लक्ष्मी पूजा करेंगे। बतादें ,अभिनेता संजय  इसी साल यरवदा जेल से रिहा हुए हैं।  

खबर हैं कि आमिर अपने बांद्रा स्थित आवास पर एक निजी पार्टी का आयोजन करेंगे।  इसमें उनके परिवार और दोस्त उपस्थित होंगे।  जबकि बॉलीवुड के कृष यानि अभिनेता ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटे रेहान और रेदान के साथ यह त्योहार मनाएंगे। वहीं संजय दत्त अपने परिवार को साथ लक्ष्मी पूजा करेंगे। अमिताभ बच्चन के साथ दीवाली पार्टी में भाग लेंगे। फरहान अख्तर 'रॉक ऑन 2' टीम के साथ यह त्योहार मनाएंगे।  अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर उनके परिवारों और दोस्तों के साथ दिवाली  मनाएंगे। 

फिल्म 'बरेली की बर्फी' की लखनऊ में शूटिंग कर रहीं अभिनेत्री कृति सैनन की दीवाली पर दिल्ली में मनेगी।  एक्ट्रेस यामी गौतम भी चंडीगढ़ में अपने माता-पिता और बहनों के साथ त्योहार का जश्न मनाएंगी। राधिका आप्टे अपने पति के साथ दीवाली का जश्न मनाने के लिए लंदन जाएंगी। अभिनेता राजकुमार राव दीवाली पर काम करते रहेंगे, क्योंकि वह 'बरेली की बर्फी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

प्रियंका जग्गा के बाद घर से इस प्रतिभागी की होगी छुट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -