जानिए कैसा रहा जॉन और अर्जुन की फिल्म का दूसरे दिन हाल
जानिए कैसा रहा जॉन और अर्जुन की फिल्म का दूसरे दिन हाल
Share:

जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की मूवी  एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) शुक्रवार को सिनेमाघरों पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म को क्रिटिक और ऑडियन्स दोनों के ही अच्छे रिव्यू हासिल नहीं हो पाए है। वहीं एक विलेन रिटर्न्स ऑडियन्स का दिल जीतने में भी असफल होती हुई दिखाई दे रही है  फिर भी ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक बिजनेस करने में कामयाब हो गई। अब एक विलेन रिटर्न्स का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि मूवी ने दूसरे दिन कुछ अधिक ग्रोथ नहीं की है। रविवार को मूवी  का बिजनेस उठने की उम्मीद की जा रही है।

एक विलेन रिटर्न्स ने पहले दिन 7.05 करोड़ का कारोबार कर लिया था। वीकेंड तक फिल्म का कलेक्शन 21 करोड़ होने की उम्मीद भी की जाने लगी है। हालांकि ये थोड़ा मुश्किल लग रहा है क्योंकि फिल्म ने दूसरे दिन कुछ धमाकेदार कारोबार नहीं किया है।

दूसरे दिन किया इतना बिजनेस: खबरों का कहना है कि एक विलेन रिटर्न्स ने दूसरे दिन करीब 6.90-7.10 करोड़ का बिजनेस भी कर चुकी है।  इसके उपरांत  ये कलेक्शन करीब 13.65 करोड़ एक होने वाला है। रविवार को फिल्म का कलेक्शन 21 करोड़ से पार जाने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। 

एक विलेन रिटर्न्स वर्ष 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। एक विलेन बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो गई। इस  मूवी ने ओपनिंग डे पर 16.50 करोड़ का व्यपार कर लिया था। इस मूवी में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में  दिखाई दिए थे। एक विलेन रिटर्न्स के बारें में बात की जाए तो इस मूवी में जॉन, दिशा, अर्जुन और तारा चारों ही नेगेटिव किरदार में दिखाई दिए थे। इस मूवी  का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म का म्यूजिक अच्छा कहा जा रहा है मगर कहानी में कुछ खास दम नहीं है।

क्या सच में भी बर्बाद हो गया है बॉलीवुड..? तो करण जोहर ने कह डाली ये बड़ी बात

8 माह में पहली बार टीवी पर दिखाई दी थी कियारा, जानिए इस बात में है कितनी सच्चाई

बंद नहीं हुई जी ले जरा की शूटिंग, आलिया ने खोला चौकाने वाला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -