जानें कैसे और कहां से ट्वीट करते हैं ट्रम्प
जानें कैसे और कहां से ट्वीट करते हैं ट्रम्प
Share:

 वाशिंगटन:  सोशल मीडिया पर अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भारी मात्रा में लोग फॉलो करते हैं, अकेले ट्विटर पर ही उनके 5 करोड़ फॉलोवर्स हैं. इसीलिए ट्रम्प अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया को सबसे अच्छा साधन मानते हैं. ट्रम्प सोशल मीडिया के जरिये अपनी पॉलिसीज़ भी बताते हैं तो दूसरे देशों को चेतावनी देने के लिए भी ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं. 

ब्रिटेन के एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए ट्रम्प ने कहा कि, वे नाश्ते के समय, बेड पर सोते समय और यहाँ तक कि बाथरूम यूज़ करते समय भी कुछ न कुछ सोचते रहते हैं और अगर उन्हें कोई बात पसंद आ जाती है या कोई विचार ऐसा आ जाता है जिसे लोगों से साझा करना चाहिए तो वे उसी समय उसे ट्विटर पर पोस्ट करने से नहीं हिचकते. उन्होंने कहा कि "दिन भर मैं व्यस्त रहता हुँ, इसलिए अधिकतर ट्वीट्स सुबह और शाम को ही करता हुँ. " 

उन्होंने कहा कि उन्हें फेक न्यूज़ से बेहद नफरत है और अगर ऐसी कोई न्यूएज उनकी नज़र में आती है तो, वे बिना समय गंवाए उसपर अपनी प्रतिक्रिया करते हैं. चाहे वे उस समय किसी भी स्तिथि में हों. नाश्ते के बारे में अपनी पसंद बताते हुए ट्रम्प ने कहा कि, "मैं अच्छा खाना खाता हूं और वो भी दुनिया के बेहतरीन शेफ के हाथों से बनाया गया. कभी-कभी बर्गर जैसी चीज़ें खा लेता हूं."

पाक को हराकर भारत अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में

अंडर-19 वर्ल्ड कप : भारतीय गेंदबाजों के सामने नतमस्तक हुआ पाक- 52/8

सेलिब्रिटीज के सोशल मिडिया अकाउंट को लेकर बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -