इस तरह करें अपने आवश्यक सौंदर्य उत्पाद को रीसायकल
इस तरह करें अपने आवश्यक सौंदर्य उत्पाद को रीसायकल
Share:

आज के समय में लोग ऐसी चीजों का उपयोग करने के लिए उत्सुक हैं जो आसानी से रीसायकल हैं और पुन: उपयोग किया जा सकता है। लेकिन कुछ अभी भी वहाँ है कि पुन: उपयोग या पुनर्नवीनीकरण नहीं किया जाएगा। आज हम चर्चा कर रहे हैं कि परफ्यूम या खुशबू। आज हम कुछ विचार साझा करने जा रहे हैं जो आपके इत्र को फिर से बनाने में मदद करते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं बाजार में कई ऐसी चीजें होती है जो आप घर पर भी बना सकते है, तो आइयें आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताते है...

आप अपने पुराने या अप्रयुक्त इत्र का उपयोग करके घर पर सुगंधित मोमबत्तियाँ (अपनी पसंदीदा खुशबू में) बना सकते हैं, कभी-कभी हम एक खुशबू को इतना पसंद करते हैं कि हम जानबूझकर हवा में स्प्रे करते हैं ताकि आसपास की गंध को अद्भुत बना सकें। क्या आप भी ऐसा करते हैं? खैर, आप बचे हुए इत्र से एक कमरे को अलग बना सकते हैं। थका देने वाले दिन के बाद केवल एक चीज जो आप सोचेंगे, वह एक आरामदायक स्नान है। 

सुगंधित स्नान पानी आपके स्नान को आरामदायक बनाने के लिए सबसे अच्छी चीज है। यदि आपने अभी तक यह कोशिश नहीं की है, तो यह समय है कि आप इसे स्वयं आजमाएँ। प्रक्रिया बहुत आसान है। खराब बाल दिनों या अनचाहे बाल दिनों या गंदे बाल दिनों के लिए, एक सुगंधित हेयर स्प्रे वह है जो आपको चाहिए। यह स्टोर किए गए हेयर स्प्रे के लिए एक किफायती विकल्प है। बस अपनी कंघी पर कुछ परफ्यूम स्प्रे करें और उस कंघी के इस्तेमाल से अपने बालों को बनाएं।

कोरोना नियंत्रण में है घबराने की नहीं है कोई जरूरत: स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

कोरोना वैक्सीन वितरण की चिंता के मुद्दे पर ब्रिटेन ने दिया जवाब

आप्रवासी बच्चों के लिए अमेरिकी स्वास्थ्य प्रशासन ने बढ़ाई बेड की सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -