जानिए कैसे बनाये टेस्टी एंड हेल्दी मोज़रेला पास्ता सलाद
जानिए कैसे बनाये टेस्टी एंड हेल्दी मोज़रेला पास्ता सलाद
Share:

आजकल अधिकतर लोग  पास्ता खाना बहुत पसंद करते है, कई लोग तो लंच या डिनर में भी इसे खाते है. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आये है टमाटर, तुलसी और मोजेरेला पास्ता सैलेड. ये खाने में टेस्टी होने के साथ-साथ हेल्थ के लिए भी बहुत अच्छा होता है  और इसे बनाने में समय भी कम लगता है.

सामग्री

तुलसी- 4 औंस (बारिक कटी हुई),लौंग, लहसुन- 4 (पीसा हुआ),आलिव ऑयल- 3/4 कप,नींबू का रस- 1/4 कप
चीनी- 2 टीस्पून,नमक- 3/4 टीस्पून,काली और लाल मिर्च- 1/2 टीस्पून,पास्ता- 1 बॉक्स,टमाटर- कटे हुए,प्याज- 1/2 कप (बारिक कटा हुआ),मोजेरेला बॉल्स- 12 (फ्राई किए हुए)

1- मोज़ेरेला पास्ता सलाद बनाने के लिए सबसे पहले एक पैन में ब्लेंडर से तेल, तुलसी, लहसुन, नींबू का रस, चीनी, नमक और काली मिर्च डाल कर अच्छे से मिक्स करे, जब ये अच्छे से स्मूथ हो जाये तो इसे एक किनारे में रख दे,

2- अब एक पैन में पानी डालकर इसे गैस पर रखे जब ये पानी उबलने लगे तो इसमे पास्ता डाल दें. थोड़ी देर तक पास्ता को उबालने के बाद पास्ता को ठंडे पानी में डालकर सब्जियों को काट लें.

3- अब टमाटर, तुलसी, प्याज और मोजेरेला बॉल्स को काट कर एक कटोरे में रख दें. इसके बाद पहले से तैयार किये हुए मिश्रण में पास्ता को डाल कर अच्छे से मिलाये. 

4- लीजिये आपका आपका टमाटर, तुलसी और मोजेरेला पास्ता सैलेड बन कर रेडी है. अब आप इसे चीली सॉस या कैचअप के साथ सर्व कर सकते है. इसे आप डिनर और लंच दोनों में खा सकते है.

 

चाय के साथ ले गर्मागर्म स्ट्रिप्ड समोसो का मजा

जानिए क्या है सूखे काले चने बनाने की रेसिपी

जानिए घर में कैसे बनाये टेस्टी आलू टिक्की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -