जानिए कौन सा नैक लाइन करेगा आप पर सूट
जानिए कौन सा नैक लाइन करेगा आप पर सूट
Share:

किसी भी ड्रेस को पहनते वक़्त उसके नैक लाइन पर ध्यान देना बहुत ज़रूरी होता है .अगर आप अपने पर सूट करती नेकलाइन की ड्रैस पहनती  है तो यह लुक को और निखार देती. इसी लिए आज हम आपको अलग-अलग नेकलाइन्स के बारे में बताएंगे, जिनको आप अपनी रोज की जिंदगी में पहन सकती है.

आइए जानते कौन सी नेकलाइन आप पर सूट करेंगी. 
 

1-बोट नेक सबरीना नेकलिन के नाम से भी जाना जाता है. लंबी हाइट और लंबी गर्दन वाली औरतों को इस नेकलाइन के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहिए. अगर आपकी बॉडी आवरग्लास और आप थोड़ी भारी भी हैं तो आपको इसे ट्राई करना चाहिए. 

2-वन शोल्डर   नेकलाइन में एक तरफ का कंधा खुला रहता है, यह हर किसी का ध्यान आपकी गर्दन की और खिंचती है. सुंदर कॉलरबोन, लंबी गर्दन और नाजुक कंधों वाली औरतों के लिए यह नेकलाइन सबसे बैस्ट ऑप्शन है. 

3-वी-नेक  शेप V के आकार में होता है. यह नेकलाइन हर किसी को सूट नहीं करता. ये हौरग्लास बॉडी शेप वाली लड़कियों को यह सबसे अच्छा लगता है. 

4-टर्टल नेक आमतौर पर फिटिंग वाले स्वेटर्स में देखे जाते हैं. अगर आप स्लीम और  स्ट्रट फिगर वाली है तो इस तरह की नेकलाइन पहने . 

5-काउल नेक नेकलाइन ज्यादातर छोटी और लंबी, दोनों तरह की ही स्लीव्ज वाले टॉप्स और स्वेटर्स पर देखी जाती है. यह आऊटफिट के फैब्रिक पर डिपेंड करता है कि वह आपकी कैसी लुक देता है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -