करीना के टीवी डेब्यू पर पति सैफ ने दिया था ऐसा बयान
करीना के टीवी डेब्यू पर पति सैफ ने दिया था ऐसा बयान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की सफल हिरोइन में से एक एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब अपना जलवा छोटी स्क्रीन पर बिखेरने के लिए तैयार हैं और करीना जल्द ही डांस रिऐलिटी शो की जज के रूप में टेलिविजन पर डेब्यू भी करने के लिए तैयार हैं. वहीं फैन्स भी अब करीना को छोटे पर्दे पर देखने को तैयार नजर आ रहे हैं. लेकिन अभी भी फैन्स को यह नहीं पता है कि जब करीना ने टीवी में काम करने का फैसला किया था, तो उनके पति सैफ अली खान ने क्या कहा था ?

जानकारी के मुताबिक़, हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने बताया है कि हालांकि उनकी फैमिली में सभी लोग काफी सपॉर्टिव हैं लेकिन सैफ इस मामले में थोड़ा नर्वस जरूर थे और उन्हें लग रहा था कि करीना कैसे अपना टाइम मैनेज करेगी. वहीं करीना ने कहा कि सैफ ने उन्हें यह कहकर भी आश्वस्त किया है कि वह एक स्टार हैं और वह टीवी में काम कर सकती हैं. 

साथ ही इस बीच वर्क फ्रंट की बात की जाए तो करीना के पास इस समय कई फिल्में हैं और उनकी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग चल रही है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ आपको नजर आएंगे. साथ ही आपको बता दें कि जल्द ही वह इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आएगी. 

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार

पुणे पुलिस ने किया ट्वीट, सुपरस्टार ऋतिक ने दे डाला ऐसा जवाब

तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम

सलमान-शाहरुख़-आमिर, ना ही पति सैफ, बल्कि इस खान की बहुत बड़ी फैन है करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -