प्रेग्नेंसी के समय सेट पर कई बार बेहोश हुई थीं करीना कपूर खान, हुआ था ये हाल
प्रेग्नेंसी के समय सेट पर कई बार बेहोश हुई थीं करीना कपूर खान, हुआ था ये हाल
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी नई बुक को पेश किया है। अभिनेत्री की इस बुक का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल है। इस बुक में करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभवों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है। अभिनेत्री ने फरवरी के माह में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है। इस बुक में अभिनेत्री ने अपने प्रेग्नेंसी के कुछ अनुभव को साझा किया है। 

जिसमें उन्होंने कहा है कि वो एक बार सेट पर बेहोश भी हो गई थीं। प्रेग्नेंसी के चलते भी अभिनेत्री निरंतर अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रही थीं, जहां उनके साथ ये घटना हुई। प्राप्त खबर के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपनी इस बुक में लिखा है कि लोगों को लगता है कि एक एक्ट्रेस का जीवन बेहद ही अधिक ग्लैमर से भरा होता है। मगर अभिनेत्री का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है। बुक के भीतर एक्ट्रेस ने लिखा है कि ये बात गलत नहीं है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को ग्लैमर से भरपूर दिखाने का प्रयास नहीं किया उन्होंने ऐसा किया था मगर उसका कोई लाभ उनको नहीं प्राप्त हुआ। 

अभिनेत्री ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के चलते उनका वजन भी बहुत बढ़ गया था। जहां उन्हें प्रेग्नेंसी स्पॉट भी बहुत आए थे। वो हर शाम पांच बजे सो जाया करती थीं। मगर एक रोज एक फोटोशूट के चलते वो अचानक ही सेट पर बेहोश हो गईं। अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं सोचा था कि वो ये सब कभी किसी से साझा नहीं करेंगी। जिसके कारण उन्होंने अपनी इस नई बुक में हर उस बात का जिक्र किया है जो उनके साथ प्रेग्नेंसी के चलते हुई।

'लिवर और किडनी बिकाऊ हैं'... का बोर्ड लगाकर घूम रहा है ये स्ट्रीट सिंगर, दाने-दाने को हुआ मोहताज

रिलीज हुआ ‘मिमी’ का पहला गाना 'परम सुंदरी', जबरदस्त अंदाज में नजर आई कृति सेनन

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिश्ते पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -