Ducati Diavel 1260 : ग्राहकों के लिए होगी दमदार बाइक, जानिए अन्य फीचर
Ducati Diavel 1260 : ग्राहकों के लिए होगी दमदार बाइक, जानिए अन्य फीचर
Share:

अपनी बेहतरीन बाइक Ducati Diavel 1260 का 2019 मॉडल इटली की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी Ducati जल्द ही लॉन्च करने जा रही है. नई 2019 Ducati Diavel 1260 में लुक, डिजाइन, फीचर्स से लेकर इंजन तक कई बदलाव देखने को मिलेंगे. यहां आपको लॉन्चिंग से पहले ही इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

बजाज ने भारतीय बाजार में CT110 की पेश, कीमत है बहुत कम

कंपनी ने नई 2019 डुकाटी डियावेल 1260 में बड़ा और एडवांस टेक्नोलॉजी वाला टेस्टास्ट्रेटा डीवीटी 1262 इंजन दिया जाएगा जो कि 9,250 आरपीएम पर 157 बीएचपी की पावर और 7,500 आरपीएम पर 129 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करेगा. नए इंजन को डेस्मोड्रोमिक वाल्व टाइमिंग मिलती है. डुकाटी डियावेल 1260 दो वेरिएंट में उपलब्ध होगी पहला स्टैंडर्ड वेरिएंट और दूसरा टॉप-स्पेक डीवेल 1260 एस, जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, ओहलिन्स सस्पेंशन और टॉप-स्पेक ब्रेमेन एम 50 मोनोब्लॉक ब्रेक कैलीपर्स होंगे. अर्बन मोड 100 बीएचपी की लिमिटेड पावर और एक फुल थ्रोटल रिस्पॉन्स के साथ है.टूरिंग मोड फुल पावर और स्मूथ थ्रॉट रिस्पॉन्स के साथ है.स्पोर्ट मोड फुल पावर और आक्रामक थ्रॉटल रिस्पॉन्स के साथ है.इस बाइक में बॉश का एक नया एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी है.स्टेंडर्ड फीचर्स के तौर पर लॉन्च कंट्रोल, कीलेस इग्निशन, क्रूज कंट्रोल, बैकलिट स्विच और रियर-व्हील लिफ्ट मिटिगेशन सिस्टम है.

इलेक्ट्रिक रॉकेट बाइक खरीदे मात्र 16 हजार रू में, होगा हवा में उड़ने का अहसास

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एस वेरिएंट में एक स्टैंडर्ड अप / डाउन क्विकशिफ्टर, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और एक ब्लूटूथ डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम है जिसे स्मार्टफोन और डुकाटी लिंक ऐप के साथ सिंक किया जा सकता है. डुकाटी के अनुसार, नई Diavel 1260 एक में सुपरबाइक, क्रूजर और एक नेक्ड रोडस्टर जैसे तीन अलग-अलग स्टाइल हैं. डुकाटी इंडिया नई डुकाटी डियावेल 1260 के स्डेंडर्ड वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 17 लाख रुपये और उससे ऊपर मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 20 लाख रुपये रख सकती है.

इन स्कूटर की तुलना में Honda Activa ने हासिल की जबदस्त सेल्स

WAR : युद्द के लिए तैयार ऋतिक-टाइगर, पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर हुआ बाइक चेज

Xtreme 200R और Xtreme 200S की कीमत में हुई बढोंत्तरी, फिर भी है ग्राहकों की पहली पंसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -