कई आलोचनाओं के बाद एक्टर मनोज तिवारी ने भोजपुरी ​सिनेमाजगत में शुरू किया नया दौर

कई आलोचनाओं के बाद एक्टर मनोज तिवारी ने भोजपुरी ​सिनेमाजगत में शुरू किया नया दौर

भोजपुरी सिनेमाजगत में एक वह समय था, जब पूरा परिवार एक साथ थिअटर में फिल्म देखने जाता था. पारिवारिक फिल्में और लोकप्रिय धुनों पर बनीं कर्णप्रिय गीतें महीनों तक लोगों को याद रह जाती थीं. फिर धीरे-धीरे मल्टिप्लेक्स का जमाना आया. महिलाओं का छोटे थिअटर्स तक जाना बंद हुआ और यह वह दौर था जब अश्लील भोजपुरी गाने तैयार होने लगे. इसी दौर में मनोज तिवारी उन गीतों के साथ आए, जो परिवार के लोग एक साथ बैठकर सुन सकते थे. मनोज तिवारी के गीत दिल में जगह बनाने लगे. मनोज तिवारी धीरे-धीरे भोजपुरिया समाज में गायक के रूप में सबसे बड़ा चेहरा बन गए.

भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ को मिली अच्छी शुरूआत, एक्टर चिंटू ने बोली ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बस फिर क्या था भोजपुरी सिनेमा को जिस चेहरे की जरूरत थी, शायद वह मिल चुका था. 2004 का यह दौर था. भोजपुरी में सिर्फ रवि किशन ही एकमात्र युवा अभिनेता थे, जो कि हिंदी और भोजपुरी दोनों में बराबर छाए थे. इस बीच सुधाकर पांडे ने मनोज तिवारी पर दांव चला. 'ससुरा बड़ा पईसवाला' फिल्म के जरिए यह दांव काफी हद तक भोजपुरी सिनेमा को भी फिर से उभारने में सफल रहा.

भोजपुरी एक्टर आशीष सिंह इस फिल्म की शूटिंग को आज करेंगे समाप्त

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रानी चटर्जी तब बिल्कुल नई थीं. मनोज और रानी के इस फ्रेश जोड़ी ने तहलका मचा दिया. इस फिल्म ने उस समय के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए। मनोज तिवारी अब भोजपुरी के सुपरस्टार बन चुके थे. रानी भी इसी फिल्म से रातोंरात हिट हो गईं. अजय सिन्हा भी फिल्म का निर्देशन कर अचानक सुर्खियों में आए.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमेंटिक पलों की तस्वीरें

साउथ विष्णु और ज्वाला गुट्टा की तस्वीरें हुई वायरलAR रेहमान ने ट्वीटर पर

दिया ऐसा जवाब, ट्रोलर हुआ हैरान