भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने दिया बड़ा बयान, कहा-किस्मत और मेहनत के जरिए...
भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने दिया बड़ा बयान, कहा-किस्मत और मेहनत के जरिए...
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की चर्चित अदाकारा पूनम दुबे ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी. टीवी के लिए ऑडिशन देने गईं और झोली में गिर गई भोजपुरी फिल्म. इस तरह पूनम के भोजपुरी करियर की शुरुआत हुई फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर से'. भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता के सवाल पर पूनम दुबे सवालिया लहजे में कहती हैं, बॉलिवुड और साउथ को इसके लिए क्यों नहीं कोसा जाता? पूनम का दावा है कि बॉलिवुड और साउथ में अश्लीलता कहीं अधिक है जबकि भोजपुरी बेवजह बदनाम है.

एंड्रॉइड कुंजप्पन के निर्देशन में बनने जा रही है यह फिल्म, मोहनलाल निभाएंगे दमदार किरदार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रयागराज से आने वाली पूनम ने कभी सोचा नहीं था कि वह भोजपुरी की टॉप ऐक्ट्रेस में शामिल हो जाएंगी. पर, किस्मत और मेहनत के जरिए आज वह यह मुकाम हासिल कर चुकी हैं. मीडिया से विशेष बातचीत में पूनम कहती हैं, 'इसके लिए फैंस का शुक्रिया. उनका प्यार नहीं होता तो शायद मैं यहां तक नहीं पहुंचती.

सची के निर्देशन में बनी फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम का देखिये रिव्यू

इसके अलावा उन्होने आगे कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ को बतौर ऐक्टर पूनम बहुत अहमियत देती हैं. कहती हैं, 'मेरे लिए इससे बढ़कर क्या हो सकता है कि मुझे करियर की शुरुआत में ही रवि किशन और निरहुआ जी जैसे भोजपुरी के स्टार्स के साथ काम करने का मौका मिल गया?'

इंद्रजीत की फिल्म अहा का पोस्टर हुआ आउट

साथ ही पूनम मानती हैं कि भोजपुरी में कुछ कमियां हैं लेकिन उनका यह भी कहना है कि ये कमियां ऐसी नहीं हैं जिन्हें दूर ना किया जा सके. कहती हैं, कमियां कहां नहीं हैं.हम आप सबमें है. हर इंडस्ट्री में है. कुछ तो हमें अपनी सोच बदलनी होगी और कुछ धीरे-धीरे दर्शकों की डिमांड के साथ बदलेगा. मैं जब से इस इंडस्ट्री में हूं, काफी कुछ बदल चुका है.

इस दिन रिलीज़ हो सकती है साउथ एक्टर सूर्या की मूवी

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -