इस लोकप्रिय अभिनेत्री का दावा, भोजपुरी सिनेमा की पहली महिला विलेन

इस लोकप्रिय अभिनेत्री का दावा, भोजपुरी सिनेमा की पहली महिला विलेन

भोजपुरी सिनेमाजगत की बोल्ड अदाकारा निधि झा खुद को एक अलग मुकाम पर रखती हैं. अपने लुक के कारण उन्हें हटकर फिल्में मिलती हैं और यही निधि की यूएसपी भी है. नागिन जैसी भूमिकाओं के लिए निर्माता जहां उनकी तरफ एकटक देखते हैं, वहीं विलेन की भूमिका के लिए भी निधि बिल्कुल परफेक्ट मानी जाती हैं. यही वजह है कि उनके करियर को देखें तो इस तरह की फिल्में कुछ अधिक हैं. निधि को ऐसे किरदार पसंद भी हैं। उनका दावा है कि वह भोजपुरी की पहली हॉरर फिल्म करने जा रही हैं और इसमें भी उनका किरदार सबसे अलग होगा.

भोजपुरी फिल्‍म ‘लैला मजनू’ को मिली अच्छी शुरूआत, एक्टर चिंटू ने बोली ये बात

मीडिया से बातचीत में निधि झा ने माना कि उनके लुक के कारण उन्हें कुछ खास तरह की फिल्में ज्यादा ऑफर होती हैं. हालांकि वह यह भी कहती हैं कि उन्होंने हर तरह की फिल्में की हैं. पर, इस तरह के किरदारों में दर्शकों का भी उन्हें बहुत प्यार मिला है. निधि आगे कहती हैं, 'अब मेरी फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हनिया' को ही ले लीजिए. इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया.' इसके बाद अब 'इच्छाधारी नाग' और 'नागराज और विषकन्या' के जरिए भी वह पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

भोजपुरी एक्टर आशीष सिंह इस फिल्म की शूटिंग को आज करेंगे समाप्त

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि निधि का दावा है कि भोजपुरी में वह इकलौती अभिनेत्री हैं, जिन्हें विलेन का रोल करने का मौका मिला है. कहती हैं, 'अभी तक आपने पुरुष को विलेन की भूमिका में देखा होगा. या फिर किसी हीरो ने कोई किरदार विलेन का किया होगा. पर, पहली बार मैं विलेन की भूमिका भी निभाने जा रही हूं। यह भोजपुरी में एक अलग इतिहास बनेगा.'

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी रोमेंटिक पलों की तस्वीरें

साउथ विष्णु और ज्वाला गुट्टा की तस्वीरें हुई वायरल

AR रेहमान ने ट्वीटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्रोलर हुआ हैरान