मूलांक से जानिए क्या खास है 31मई के दिन में
मूलांक से जानिए क्या खास है 31मई के दिन में
Share:

मूलांक 1 :  परिवारिक सहयोग मिलेगा परन्तु मानसिक तनाव की स्थिति रहेगी. क्रोध और भाषा पर नियंत्रण रखें. व्यापार और कार्यक्षेत्र में विरोधी हावी होने का प्रयास कर सकते हैं.


मूलांक 2 : मन में किसी बात को लेकर मानसिक भटकाव की स्थिति बन सकती है. व्यापार में प्रतिस्पर्धा की स्थिति से दूर रहें और नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य ले लें. 


मूलांक 3 : साथियों और अधिकारियों के सहयोग से पुराने समय से चली आ रही किसी समस्या का समाधान प्राप्त हो सकता है. व्यापार में अचानक लाभ के अवसर मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.


मूलांक 4 : कार्यक्षेत्र और व्यापार में मिला-जुला असर देने वाला दिन रहेगा.मानसिक भटकाव के वशीभूत क्रोध और भाषा पर नियंत्रण रखें. 


मूलांक 5 :  व्यापार में टीम वर्क से किए गए कार्यों में सफलता मिलने के साथ ही व्यापार में अचानक लाभ के अवसर भी मिल सकते हैं. मौसम के बदलाव से आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है.


मूलांक 6 : कार्यक्षेत्र में नई चुनौतियां सामने आने से वातावरण आपके अनुकूल रहेगा. साथियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक सुख की प्राप्ति होगी. 


मूलांक 7 : कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको किस्मत का साथ मिलेगा. नई जिम्मेदारियों के साथ ही लाभ के नए अवसर मिल सकते हैं. सुखद समाचार की प्राप्ति होगी.


मूलांक 8 : साथियों और अधिकारियों के सहयोग से कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा. परिवार में खुशियों का वातावरण रहेगा. 


मूलांक 9 : कार्यक्षेत्र और व्यापार में बनते हुए कार्यों में बाधाएं आने से उतार चढ़ाव भरा दिन रहेगा. व्यापार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं, लेकिन पैसों से जुड़े मामलों में सावधानी बरतने की जरुरत है.

इस शनिवार बरसेगी इन राशियों पर शनि की कृपा

इन भगवानों की आराधना से होती है घर में धन-वर्षा

घर में खुशहाली लाने के लिए अपने रसोईघर में करें यह बदलाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -