अपने मूलांक से जानें आज के दिन का भविष्यफल

अंकशास्त्र ज्योतिष के माध्यम से कोई भी अपने जन्म तारीख से भविष्य के बारे में बहुत ही आसानी से जान सकते हैं. जन्म तिथि से मूलांक जानने के लिए आपको अपनी जन्म तारीख को जोड़कर एक संख्या के रूप में लाना होगा. अगर आपकी जन्म तारीख 21 हैं तो आपका मूलांक होगा 2+1= 3.


अंक 01 - किसी भी तरह धर्नाजन करने की कोशिश से मुसीबत में पड़ सकते हैं.  स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. उगते सूर्य के दर्शन करना शुभदायक होगा.
अंक 02 - समाज में किये गए अच्छे कार्यों का विपरीत प्रभाव मिल सकता हैं.  प्रापर्टी से जुडे़ कामकाज मे निरंतर गति बनी रहेगी . घर से निकलने से पहले मीठे नीम का सेवन करे. 


अंक 03 - अपने व्यवहार में नमी रखने की जरूरत हैं अन्यथा सामाजिक स्तर पर  मानसम्मान में कमी आएगी. भाईयों, मित्रों से अपेक्षित सहयोग प्राप्त होगा. किसी व्यक्ति विशेष पर क्रोध करने से बचे.

अंक 04 - लाभांश के लिए मिलकर काम करने की योजना बनाएं, युवाओं का ध्यान पढ़ाई व भविष्य निर्माण की ओर ज्यादा रहेगा. घर के जल स्थान पर घी का दीपक लगाएं.

अंक 05 - निजी संबंधों में रिश्तों की सीमा का आदर करे, बच्चों के सहयोग से व्यापार में आष्टीत सफलता मिल सकती हैं. आज पूरा दिन एक जायफल अपने पास में रखे.
अंक 06 - विद्यार्थियों को पूरी एकाग्रता के साथ पढ़ाई में मन लगाने की जरूरत है अन्यथा परिणाम निष्फलपूर्ण आ सकते हैं. किसी श्वान को टुकडे़ कर रोटी खिलान शुभ रहेगा.
अंक 07 - किये जा रहे कार्यों में तत्परता के साथ पूरी ताकत का इस्तेमाल करने की जरुरत हैं. किसी भी देवस्थल पर श्रमदान करना  शुभदायक होगा.

अंक 08 - आधुनिक विचारधारा के साथ व्यवसाय को नै बुलंदियों पर लें जानें में सफलता मिलेगी. मेहनत का उचित फल परैत होने का समय आ गया हैं. किसी असहाय व्यक्ति को लाल रंग का अनाज दान में देना शुभदायक होगा.

अंक 09 - व्यवसाय के कारण यात्राओं की अधिकता बनी रह सकती हैं. आत्मबल में वृद्धि के कारण नौकरी मे प्राप्त नए अवसरों का लाभ ले पाएगें. दिन में किसी भी समय कुछ देर मौन रहने से एकाग्रता में वृद्धि होगी.

 

जानिए किस्मत का ग्रहों से क्या हैं सीधा कनेक्शन ?

जानिए आज के दिन के लिए क्या कहते है आपके तारे

सुखी दाम्पत्य जीवन के लिए करें यह उपाय

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -