टीवी की इन अभिनेत्रियों की बेटियां मां से भी ज्यादा है सुन्दर
टीवी की इन अभिनेत्रियों की बेटियां मां से भी ज्यादा है सुन्दर
Share:

बॉलीवुड की तरह टीवी की अभिनेत्रियां भी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही वह कभी अपने सीरियल तो फिर कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में छाई रहती हैं। वहीं बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने एक समय पर आकर छोटे पर्दे की ओर रुख कर लिया, परन्तु  आज हम बात करेंगे छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों की बेटियों की। वहीं जी हां, आपने पर्दे पर अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों की खूबसूरती को तो देखा ही, परन्तु  क्या आपने कभी उनकी बेटियों को देखा ? चलिए आज हम आपको टीवी की अभिनेत्रियों की बेटियों से रुबरू करवाते हैं। 

श्रिया पिलगांवकर 
श्रेया छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हैं। सुप्रिया ने टीवी के कई सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। वहीं उन्होंने 'बसेरा', 'लाखों में एक' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जैसी कई सीरियल्स में काम किया है। इसके साथ ही सुप्रिया पिलगांवकर बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं आपको बता दें कि श्रेया पिलगांवकर ने शाहरुख खान की फिल्म फैन से अपना करियर शुरू किया है। 
 
पालोमा ढिल्लों
यह बॉलावुड की खूबसूरत और दिग्गज अदाकारा पूनम ढिल्लों की बेटी हैं। बताया जाता है कि पालोमा ढिल्लों की स्पोर्ट्स में काफी रूचि रही है, परन्तु  वह इंटरनेट सेंसेशन बनने की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं पालोमा ढिल्लों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी पोस्ट की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। आपको बता दें कि पूनम ढिल्लों ने 'एक नई पहचान', 'दिल ही तो है' और 'प्रतिज्ञा' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। 

अवंतिका दासनी
सलमान खान के साथ अपनी पहली ही फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री भाग्यश्री भी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। भाग्यश्री की बेटी का नाम अवंतिका दासनी है। वहीं अवंतिका भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। 
 
विधिका नागपाल
यह छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल की बेटी हैं। दीपशिखा टीवी सीरियल्स के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी बेटी का नाम विधिका नागपाल है। विधिका फिलहाल लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन वह भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। 

पलक 
इसके साथ ही पलक टीवी की मशहूर और सुपरहिट अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी हैं। श्वेता की पहली शादी से उन्हें बेटी पलक हुई जिसकी उम्र अभी 19 साल है। पलक अपनी खूबसूरती और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों-वीडियो की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं। पलक के पिता और श्वेत के पहले पति का नाम राजा चौधरी है।

कर्ण के श्राप का द्रोणाचार्य के सामने हुआ खुलासा

अरहान खान की सच्चाई सामने आते ही युविका चौधरी और प्रिंस नरुला ने तोड़े सारे रिश्ते

कौरवों ने किया मतस्य देश पर युद्ध का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -