प्रधानमंत्री मोदी को टीका लगाने वाली नर्सों ने पीएम को लेकर कही ये बात, बातें सुन हो जाएंगे आप हैरान

Mar 02 2021 01:19 PM
प्रधानमंत्री मोदी को टीका लगाने वाली नर्सों ने पीएम को लेकर कही ये बात, बातें सुन हो जाएंगे आप हैरान

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार की प्रातः कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने नई दिल्ली स्थित एम्स पहुंचे। यहां उन्‍हें दो वरिष्ठ नर्सेज ने कोरोना वैक्सीन लगाई। वैक्‍सीन लगने के पश्चात् इन दोनों नर्सों की प्रधानमंत्री के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कि एम्‍स की ये दोनों वरिष्ठ स्‍टाफ कौन हैं। इनसे टीकाकरण के चलते प्रधानमंत्री मोदी ने क्‍या चर्चा की। 

पीएम को वैक्‍सीन लगाने वाली एम्‍स की सिस्‍टर रोसमा तथा पी।निवेदा पीएम से मिलकर स्वयं को गौरवान्‍व‍ित महसूस कर रही हैं। सिस्‍टर पी निवेदा ने बताया कि पीएम ने उनसे उनके परिचय भी पूछे। कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत बॉयोटेक की कोवैक्सीन की पहली खुराक ली है। दिल्ली स्थित एम्स में कार्य करने वाली पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने प्रधानमंत्री मोदी को कोरोना वैक्सीन की डोज दी है। कोवैक्सीन, स्वदेशी वैक्सीन है, जिसे देश में आपातकालीन उपयोग के लिए मंजूरी प्राप्त हुई हुई है। इसे लेकर आरभिंक दौर में कुछ विवाद भी उठे थे। 

पीएम को टीका सिस्टर पी निवेदा ने लगाया। सिस्‍टर निवेदा ने बताया क‍ि मैंने आज प्रधानमंत्री मोदी को टीका लगाया। उन्‍होंने कहा क‍ि सर (प्रधानमंत्री मोदी) को भारत बायोटेक की कोवाक्सिन की पहली खुराक दी गई है, दूसरी खुराक 28 दिनों में दी जाएगी। उन्होंने वैक्‍सीनेशन के चलते हमसे पूछा कि हम कहां से हैं। आपको बता दें कि‍ पीएम मोदी ने दोनों से पूछा, आप कहां की रहने वाली हैं? रोसमा ने कहा क‍ि वो केरल और सिस्‍टर निवेदा केरल की रहने वाली हैं। सिस्‍टर निवेदा ने कहा कि सर हमसे बेहद ही सहजता से मिले तथा टीका लगने के पश्चात् उन्‍होंने कहा कि‍ अरे लगा भी दिया और पता भी नहीं चला।

 source:- aajtak

असम में महिलाओं के साथ चाय पत्ती तोड़ते नज़र आईं प्रियंका, कहा- जिम्मेदारी से वोट करें

इलेक्शन मोड में भाजपा, बंगाल में 20 तो असम में 6 चुनावी रैलियां करेंगे पीएम मोदी

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करने राजस्थान पहुंचे जेपी नड्डा