क्या है ऐस स्टार सारा स्नूक के नए प्रोजेक्ट्स ? जानिए
क्या है ऐस स्टार सारा स्नूक के नए प्रोजेक्ट्स ? जानिए
Share:

महामारी के बाद अब हॉलीवुड के सभी प्रोजेक्ट शुरू हुए। उत्तराधिकारी स्टार सारा स्नूक ने बड़े पर्दे के जेन ऑस्टेन अनुकूलन अनुनय में मुख्य भूमिका निभाई है। कलाकारों के बारे में खबरें एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के माध्यम से आई हैं, जिन्होंने पुष्टि की कि स्नूक ऐनी इलियट की भूमिका निभाएगी - एक महिला जो "युवा नौसेना अधिकारी फ्रेडरिक वेंटवर्थ के प्रस्ताव को मना करने के कई साल बाद, खुद को अंग्रेजी समाज के पानी को नेविगेट करते हुए पाती है। वेंटवर्थ युद्ध से एक धनी और सजाए गए कप्तान के रूप में लौटता है। इस चूक के अवसर पर विचार करने पर, ऐनी को अफसोस होता है और संभवतः अनुत्तरित प्रेम भी होती है।

एचबीओ के पूर्वोक्त ड्रामा-कॉमेडी में शिव रॉय के रूप में अपने ब्रेकआउट मोड़ के बाद, स्नूक खुद को एक प्रभावशाली सिनेमाई पोर्टफोलियो के रूप में स्थापित कर रहा है। इस महीने, उनकी नवीनतम परियोजना पीट्स ऑफ वूमेन (सह-अभिनीत वैनेसा किर्बी, शिया ला बियॉफ और एलेन बर्स्टिन) ने वेनिस फिल्म फेस्टिवल में महत्वपूर्ण प्रशंसा अर्जित की और नेटफ्लिक्स इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्ट्रीम करेगा। इस बीच, उत्तराधिकार के तीसरे सीज़न को कोरोनोवायरस महामारी ने सीधे प्रभावित किया है, जो इसके उत्पादन और रिलीज की तारीख को सीमित कर रहा है।

मैथ्यू मैकफेडियन, जो शिव के साथी टॉम वम्ब्सगन्स की भूमिका निभा रहे हैं, ने जुलाई में सीज़न तीन पर एक अपडेट शेयर किया। "वे शरद ऋतु में शुरू होने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन मुझे पता है कि बहुत सारे शो जनवरी में आने की तरह हैं। उन्होंने एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक को बताया, मुझे लगता है कि यह वास्तव में सप्ताह-सप्ताह में बदल जाता है - या दिन-प्रतिदिन। प्रतिबंध लगाए जाते हैं और फिर हटा दिए जाते हैं। इसलिए ऐसी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं और फिर आप ऐसा नहीं कर सकते।" उन्होंने आगे कहा, "निर्माताओं को शुरू करने या न करने के बारे में वास्तव में कठिन निर्णय लेने हैं, और अगर उन्हें कुछ और होता है तो शूटिंग को आधा कर दिया जाएगा।"

पुरस्कार समारोह में हुई मंडलोरियन की जीत

होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 के निर्देशक के एक नई घोषणा

क्रिस्सी टेगें ने अपने गर्भवती होने की खबर को फैंस से किया साझा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -