कौड़ियों से होगा चमत्कार, जान लें उपाय
कौड़ियों से होगा चमत्कार, जान लें उपाय
Share:

कौड़ियां आप जानते ही हैं जिन्हें अपने अक्सर सफ़ेद रंग में देखा होगा. लेकिन ये कौड़ी सफ़ेद के अलावा पिली, भूरी और चितकबरी भी होती हैं. कहा जाता है कौड़ियां माँ लक्ष्मी और धन का प्रतीक होती हैं. लेकिन इनसे से आप कैसे धनवान बन सकते हैं.

धन कमाने के लिए कई उपाय किये जाते हैं. कभी कोई मंत्र और कभी कोई और उपाय, हम किसी भी उपाय को करने से नहीं चूकते. लेकिन घर में अगर धन बनाये रखना है तो इन कौड़ियों की भी पूजा करें जिससे लक्ष्मी आपके घर में हमेशा रहें. तो आइये हम बता देते हैं ऐसे उपाय.

* माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए रोज़ 11 कौड़ियों को भी पूजे. इसके बाद उन्हें पिले कपडे में बांध कर एक तिजोरी में रख दें. इससे आप धनी बने रहेंगे.

* घर के मुख्य द्वार पर 11 कौड़ियों को लाल कपड़े में लटका दें. इससे घर में धन बना रहेगा और नकारात्मक ऊर्जा बाहर ही रहेगी.

* पीले रंग की कौड़ी को अपने गले में लटका लेने से नज़र नहीं लगती और आप इससे हमेशा बचे रहते हैं और कोई बुरी शक्ति आप पर नज़र नहीं डाल सकती.

* सावन के महीने में घर की उत्तर दिशा में 11 कौड़ियों को पिले रंग के कपड़े में बांध कर छुपा दें. इससे आप भी धन वर्षा होती रहेगी और लक्ष्मी जी प्रसन्न रहेंगी.

इस दिन पत्नियां ना जाये अपने पति के घर, होगा अशुभ

108 बार करें इस मंत्र का जाप, भरा रहेगा वॉलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -