जानिए आखिर फिल्म इंडस्ट्रीस से क्यों दूर है इन स्टार्स की बेटियां
जानिए आखिर फिल्म इंडस्ट्रीस से क्यों दूर है इन स्टार्स की बेटियां
Share:

टॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार भी है. जो हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं रजनीकांत के अलावा साउथ सिनेमा के ऐसे कई अभिनेता हैं जो फिल्मों के अलावा अपने परिवार की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. जिस तरह बॉलीवुड के बहुत से कलाकारों की बेटियों ने फिल्मों से दूरी बनाई उसी तरह साउथ फिल्मों के अभिनेताओं की बेटियां भी फिल्मों में कभी नजर नहीं आईं. ऐसे में आज हम आपको साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कलाकारों की बेटियों से रूबरू करवाते हैं जो फिल्मों से हमेशा रही दूर, लेकिन खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. 

अक्षिता विक्रम: फिल्म किंग, धूल, डेविड और आई जैसी फिल्मों में नजर आ चुके सुपरस्टार अभिनेता विक्रम की बेटी हैं. विक्रम ने साल 1992 में शैलजा बालकृष्णन से शादी की. इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. बेटे का नाम ध्रुव कृष्णा है. वह भी एक कलाकार हैं. वहीं बेटी का अक्षिता हमेशा फिल्मों से दूर रही हैं. अक्षिता ने मनु रंजीत से शादी की है.

सुष्मिता और श्रीजा: टॉलीवुड सिनेमा के जाने माने एक्टर चिरंजीवी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. लेकिन आज हम आपको इस अभिनेता की बेटियों के बारें में बताने जा रहे है. चिरंजीवी की इन दोनों बेटियों के अलावा एक बेटा है जोकि सुपरस्टार राम चरण हैं, लेकिन सुष्मिता और श्रीजा फिल्मी दुनिया से दूर रही हैं. यह दोनों बहनें खूबसूरती में अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं. 

विस्मया: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल को तो आप जानते ही होंगे, लेकिन क्या आप उनकी बेटी के बारें में जानते हैं. अभिनेता मोहनलाल का एक बेटा और बेटी हैं. उनके बेटे का नाम प्रणव है. वह भी साउथ सिनेमा के शानदार कलाकारों में से एक हैं. वहीं मोहनलाल की बेटी विस्मया हमेशा से फिल्मी दुनिया से दूर रही हैं. 

कुट्टी सुरुमी: कुट्टी सुरुमी अभिनेता ममूटी की बेटी हैं. यह भी फिल्मी दुनिया से दूर रही हैं. वहीं ममूटी के बेटे दुलकर सलमान साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. कुट्टी सुरुमी भले ही फिल्मी पर्दे से दूर रहती हों, लेकिन खूबसूरत में भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. 

न्यू हेयरस्टाइल में नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

अजित कुमार ने 2 वर्ष पहले बनाई थी ऐसी तकनीक, अब इस तरह आ रही काम

इस एक्ट्रेस को बिजली विभाग ने भेजा इतने रुपए का बिल की देखते ही उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -