सोनम का होना वाला पति हैं 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी का मालिक
सोनम का होना वाला पति हैं 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी का मालिक
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के बंधन में बांधने जा रही है. सोनम की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और कुछ खास मेहमानों को ही इन्वाइट किया गया है और उनके सभी दोस्तों के लिए 8 मई की शाम को ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज़ की जाएगी. कुछ दिन पहले तक ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि सोनम और आनंद डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले है लेकिन बुधवार को ही इस कपल की शादी का वेडिंग कार्ड सामने आया है जिसके बाद ये साफ़ हो गया है कि सोनम की शादी मुंबई में ही होगी.

लेकिन क्या आपको पता है कि सोनम का होना वाला दूल्हा यानी की आनंद आहूजा आखिर है कौन? नहीं पता ना.... तो चलिए हम आपको बताते है आनंद के बारे में. आनंद मशहूर क्लोथिंग ब्रांड 'भाने' के मालिक है. आनंद का परिवार दिल्ली का रहने वाला है. भाने के अलावा आनंद स्नीकर बुटिक वेजनॉनवेज के भी मालिक हैं. आनंद पिता हरीश आहूजा ने कुछ समय पहले ही दिल्ली के पृथ्वीराज रोड एरिया में 173 करोड़ का बंगलो ख़रीदा है. इतना ही नहीं खुद आनंद ही 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

साल 2014 में आनंद और सोनम की मुलाकात हुई थी. उस समय सोनम और आनंद सिर्फ अच्छे दोस्त हुआ करते थे. सोनम आनंद के ब्रांड की ड्रेसेस पहना पसंद करती थी. मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज़ कर दिया बस फिर क्या उनके रिश्ते का ये सिलसिला ऐसे ही आगे बढ़ता गया जो अब शादी के मुकाम तक पहुंच गया है.

सोनम कपूर का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, दिन में शादी तो रात में होगी पार्टी

हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने किया था इस्लाम कुबूल, आज है 38वी सालगिरह

जानिए हेमा और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी के कुछ पहलू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -