ये हैं वे खूंखार औरतें, जिनसे खौफ खाते थे अच्छे-अच्छे पुरुष
ये हैं वे खूंखार औरतें, जिनसे खौफ खाते थे अच्छे-अच्छे पुरुष
Share:

गैंगस्टर का नाम सुनते ही हम सभी के दिमाग में एक छवि उभरकर आ जाती है वो अधिकांश पुरुषों की ही होती है. हालांकि कुछ महिलाएं भी ऐसी है, जिन्हें आगे कोई पुरुष टिक नहीं सका है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उन महिला गैंगस्टर्स के बारे में जिन्होंने अवैध धंधों के कारण अपना नाम कुख्यात अपराधियों की सूची में शुमार कराया है. 

हीरोइन ऊर्फ रुबीना सिराज सैयद...

हीरोइन के नाम से फेमस रुबीना इस लिस्ट में शामिल हैं और कहा जाता है कि रुबीना का व्यक्तित्व बहुत ही चार्मिंग था. रूबीना छोटा शकील के गैंग मेंबर्स को जेल के अंदर हथियार, पैसे और खाना सप्लाई करने का काम किया करती थी और उसका कनेक्शन कई बड़े लोगों से भी था और वे उनकी शागिर्द में अपने सारे गलत कामों को अंजाम देती थी.

सीमा परिहार...

महज 13 साल की उम्र में किडनैप हुई सीमा डकैत बन गईं थीं और इस दौरान उसने अपनी खुद की गैंग भी बनाई थीं. अपनी गैंग के साथ उसने कई हत्याओं, किडनैपिंग और चोरी-लूट की वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि वह खुद को फूलन देवी से प्रेरित बताती थी. जबकि सीमा टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आई थी. फ़िलहाल वे समाजवादी पार्टी की मेंबर है.

अर्चना बालमुकुंद शर्मा...

भारत का किडनैपिंग किंग के नाम से मशहूर रहे बबलू श्रीवास्तव गैंग के सदस्य अर्चना कई किडनैपिंग और धमकी व अवैध कारोबारों में शामिल रही थें और कहा जाता है कि अभी भी दूसरे देशों में वह अपना कारोबार चला रही है. जबकि कई हिस्सों में फैले गैंग को चलाने वाली अर्चना के ठिकाने के बारे में किसी को कुछ खबर नहीं है. 

भारत-पाक की लड़कियों ने अमेरिका में की शादी, देखें वायरल फोटोज

11 माह की बच्ची के साथ उसकी गुड़िया को भी चढ़ाया प्लास्टर, जानिए ऐसा क्यों ?

शिक्षक की अनोखी विदाई, घर जाने के लिए बुक किया हेलीकॉप्टर

युवक ने मंगाया ग्रॉसरी का सामान, निकला साढ़े 5 फ़ीट का अजगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -