जानिए नेटफ्लिक्स पर शॉन मेंडेस की डॉक्यूमेंट्री ' इन वंडर ' के बारे में 6 बातें
जानिए नेटफ्लिक्स पर शॉन मेंडेस की डॉक्यूमेंट्री ' इन वंडर ' के बारे में 6 बातें
Share:

हाल ही में शॉन मेंडेस ने नेटफ्लिक्स पर अपनी डॉक्यूमेंट्री इन वंडर में ड्राप किया। प्रशंसक इसके बारे में बहुत सी बातें जानने और इसे देखने के लिए प्यार करने के लिए उत्सुक हैं। डॉक्यूमेंट्री शॉन के विश्व भ्रमण पर आती है और उनके स्टारडम रिश्तों और संगीतमय भविष्य के बारे में बताती है। पॉप स्टार की प्रेमिका कैमिला कैबेलो भी धीरे-धीरे डॉक्टर के रूप में दिखाई देंगी और आप निश्चित रूप से यह देखना चाहती हैं कि वह क्या बताती हैं। शॉन अपने आगामी एल्बम वंडर को छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे 4 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

1. सबसे पहले, डॉक्यूमेंट्री आपको Shawn को 75+ मिनट की अनूठी सुविधा प्रदान करती है, जिसमें कभी-पहले-दृश्य फुटेज शामिल नहीं है।

2. कैमिला की प्रेमिका ने कहानी के बारे में अपने पक्ष को बताया कि कैसे वह और शॉन मिले और जब उन्होंने वास्तव में इसे मारा।

3. पॉपस्टार आपको टोरंटो में अपने गृहनगर घर के व्यक्तिगत दौरे पर ले जाता है, जहां उन्होंने उन सभी वाइन वीडियो को बनाया जो वायरल हो गए।

4. आपको शॉन की आराध्य बहन आलिया से भी मिलना है। वह साझा करती है कि शॉन ने खुद को बड़ा बनाने से पहले प्रसिद्ध होने के बारे में क्या सोचा था।

5. शॉन एक दौरे की तारीख को रद्द करने के दौरान जिस भावनात्मक उथल-पुथल से गुजरते हैं उसे देखकर दिल दहल जाता है।

6. शॉन तब अपने अविश्वसनीय रूप से व्यक्तिगत अभिव्यक्ति पत्रिका के पन्नों को खोलता है और अंत में, आपको बार-बार THAT शावर के दृश्य को देखना होगा।

एवेंजर्स स्टार्स ने स्कारलेट जोहानसन और मार्क रूफलो को दी जन्मदिन की बधाई

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी बेटी ज़िगी हदीद के साथ तस्वीरें

जेनिफर लोपेज के प्रदर्शन ने उड़ाएं लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -