जानिए, सहवाग ने किसलिए की 'CHAKU' की मांग
जानिए, सहवाग ने किसलिए की 'CHAKU' की मांग
Share:

कल 6 मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच सेंचुरियन में खेला गया. जिसमे भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज करते हुए 5 -1 से वनडे सीरीज अपने नाम कर ली. इस तरह भारत ने लगातार 9 वनडे सीरीज जीतने का विजयी रथ भी जारी रखा, भारत की रिकॉर्ड सीरीज जीत में टीम की सबसे मजबूत कड़ी कोहली-धवन की बल्लेबाजी रही हैं. वहीं, युवा स्पिनर जोड़ी युजवेंद्र चहल और कुलदीप ने मिलकर पूरी सीरीज में अफ्रीकी बल्लेबाजों को जमकर चकमा दिया. 

6 मैचों की वनडे सीरीज में इस जोड़ी ने वह कारनामा कर दिखाया है, जो इनसे पहले अफ्रीकी जमी पर कोई भी भारतीय स्पिन जोड़ी नहीं कर सकी थी, इन युवा गेंदबाजों ने सीरीज में अब तक सबसे अधिक 33 विकेट लिए हैं. जो कि, एक द्विपक्षीय सीरीज में किसी स्पिनर जोड़ी द्वारा लिए गए सर्वाधिक विकेट का रिकॉर्ड हैं. इस ऐतिहासिक गेंदबाजी पर इन दोनों ही गेंद्बाजों की जमकर प्रशंसा हो रही हैं. भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सेहवाग ने भी इन दोनों की जमकर सराहना की हैं.


सहवाग ने ट्विटर परचहल-यादव की तस्वीर के साथ खून से सने हुए एक चाकू की तस्वीर पोस्ट की और कहा, ‘ये चाकू हमको दे दो ठाकुर. इस चाकू ने 33 विकेट लिए और दक्षिण अफ्रीका को घायल कर दिया. बहुत ही शानदार. ओह, इस मैच में शार्दुल ठाकुर ने भी 4 विकेट लिए, बहुत बढ़िया. 5-1 से जीत बहुत ही अच्छी है.' 

अमला का कैच पकड़ते ही धोनी ने बना दिया 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'

यह 'वर्ल्ड रिकॉर्ड' बनाने वाली दुनिया की पहली क्रिकेटर बनी मिताली

इंडिया की जीत पर सुनील शेट्टी ने आलोचकों पर किया हमला

'क्रिकेट के भगवान' सचिन बने इस लीग के एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -