जानिए, साइलेंट अजय देवगन क्यों हुए वाइलेंट

अभिनेता अजय देवगन हमेशा शांत रहते है। वह अपने काम पर विश्वास रखते है लेकिन हाल में साइलेंट अजय देवगन कुछ समय के लिए वाइलेंट हो गए। दरअसल, अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल रिलीज होने जा रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस साल की ये सबसे बड़ी टक्कर होगी। शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं। दोनों फिल्मों में से किसी एक को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

हालांकि अजय देवगन को इस बात का कोई डर नहीं है। अजय को विश्वास है कि शिवाय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी। अजय का कहना है कि मैं शिवाय को लेकर कॉन्फिडेंट हूं, क्योंकि जब मैंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था, तब कोई दूसरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज नहीं हो रही थी। हालांकि अब दर्शक दो भागों में बंट जाएंगे, लेकिन जो फिल्म अच्छी होगी वो बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाएगी। 

वैसे करण जौहर, अजय देवगन की पत्नी काजोल के पुराने दोस्त हैं। एक समय पर दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। करण तो काजोल को लकी मानते रहे हैं। अब दोनों के बीच बातचीत बंद है। अजय ने बताया कि यह फिल्म की वजह से टकराव नहीं बल्कि पर्सनल रीजन है जिसकी वजह से दोनों में अनबन है। अजय ने कहा कि मैं किसी से लड़ाई के मूड में रहता हूं। मैं अपने काम पर फोकस करता हूं। मैं किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं करता। इसी दौरान अजय थोड़ा वाइलेंट हो गए। अजय ने कहा कि यदि वह लड़ने पर उतर आए तो उनके सामने कोई नहीं टिक सकता। 

गौरतलब है कि शिवाय में लीड रोल निभाने के साथ-साथ अजय देवगन ने फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है। यहां तक की फिल्म की कहानी भी अजय ने खुद लिखी है। फिल्म में अजय काफी एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे। कुछ एक्शन सीन तो ऐसे हैं, जिन्हें अभी तक आपने सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों में ही देखा होगा। ऐसे में करण जौहर और अजय की फिल्म में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती हंै। 

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड क्वीन को यह काम करना पड़ता था खुले में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -